iPhone के सोने की खोपड़ी और हीरे जड़े स्मार्टफोन को खरीदने का मौका, जानिए कीमत

iPhone के सोने की खोपड़ी और हीरे जड़े स्मार्टफोन को खरीदने का मौका, जानिए कीमत

अपने आप में एक स्टेटस मार्क ऐपल के स्मार्टफोन बने रहते हैं और कई आईफोन लवर्स को इन्हें कस्टमाइज करवाना पसंद है. रॉयल फील के लिए बहुत से सिलेब्स और स्पॉर्ट्स स्टार अपने आईफोन को कस्टमाइज करवाते हैं. या फिर स्टाइलिश कस्टम कवर उनपर लगाते हैं और स्वीडन की एक कंपनी गोल्डेन कॉन्सेप्ट तो सोने और हीरे में जड़े आईफोन डिजाइन करती है. इस कंपनी ने अब एक लग्जरी iPhone डिजाइन किया है, जो 18 कैरट गोल्ड और 100 से ज्यादा हीरों से जड़ा है. जाहिर सी बात है, इस आईफोन की कीमत सामान्य मॉडल से कई गुना ज्यादा करीब 15 लाख रुपये है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

JioPhones और Nokia 8110 पर ये लोकप्रिय एप्लीकेशन आधिकारिक रूप से होगा उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गोल्डेन कॉन्सेप्ट आईफोन और पॉप्युपलर गैजेट्स के कस्टम वेरियंट बनाती है और उसका लेटेस्ट डिजाइन iPhone शुगर स्कल एडिशन सबसे महंगे डिवाइसेज में से एक है. आईफोन लवर्स अपने पसंदीदा डिवाइस के लिए बड़ी रकम चुकाने को तैयार हों तो खासतौर पर डिजाइन किए गए इस फोन को खरीद सकते हैं. इसपर बेहतरीन कारीगरों ने अपने हाथ से सोने की खोपड़ी का डिजाइन उकेरा है. यह खोपड़ी का डिजाइन 110 ग्राम 18 कैरट सोने से बनाया गया है और इसपर हीरे जड़े हैं. यूट्यूबर 'अनबॉक्स थेरेपी' ने इस डिवाइस की अनबॉक्सिंग की और इसे दुनिया का सबसे बेहतरीन लग्जरी आईफोन कहा है.

आज Redmi 7A को इस सेल में 99 रु की कीमत में खरीदने का मौका

प्राप्त जानकारी के अनुसार फोन के रियर पैनल पर कुल 137 हीरे जड़े हुए हैं, जो इसके महंगे होने की वजह भी हैं. इतना ही नहीं, डिवाइस का बैक पैनल की खास मगरमच्छ के लेदर से कोटिंग की गई है, जो शायद शाकाहारी लोगों को न जांचे. गोल्डेन कॉन्सेप्ट ने अपने इस डिवाइस को 'कला का एक बेहतरीन नमूना' बताते हुए इसे अमीर खरीददारों की नजर में लाने की कोशिश की है. ऐसा नहीं है कि कस्टमाइज्ड आईफोन खरीदने के लिए आपको इतनी बड़ी रकम ही चुकानी होगी.आप कस्टम फ्रेंडलाइनर के स्टरलिंग सिल्वर और स्वारवोक्सी वर्जन को करीब 6 लाख रुपये में खरीद सकते हैं.कंपनी के बेहतरीन स्मार्टफोन्स एक साल की वारंटी के साथ आते हैं और इन पर 30 दिन की रिटर्न पॉलिसी भी मिलती है. यहां एक नेगेटिव पॉइंट यह है कि रोज आते नए डिवाइसेज के चलते अब यूजर एक स्मार्टफोन कुछ साल से ज्यादा वक्त के लिए नहीं रखते. ऐपल हर साल अपने नए और पहले से ज्यादा अडवांस आईफोन मॉडल लेकर आता है. ऐसे में आपका 15 लाख रुपये का हैंडसेट कुछ ही दिनों में फीचर्स के मामले में आउटडेटेड लग सकता है. अगर डिजाइन पर नजर अटक गई हो और खर्च करने से पहले सोचना न पड़े तो यह डिवाइस आपके लिए ही बना है.

इन टेलीकॉम कंपनी के प्रीपेड प्लान है 250 रु से कम

Netflix : भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया अपना सबसे सस्ता प्लान

PUBG Mobile Club Open 2019 : फाइनल जीतने वाली टीम को मिलेगी 1 करोड की ईनामी राशि