दुनिया के इस देश में सड़कों पर दौड़ती है सोने की कारें!
दुनिया के इस देश में सड़कों पर दौड़ती है सोने की कारें!
Share:

अगर आप भी नई नई और बेहतरीन कारों के शौक़ीन है तो ये खबर ख़ास आपके लिए है. वैसे तो दुनिया में आपने कई लक्ज़री और महंगी कारों के बारे में सुन रखा होगा. लेकिन आज हम जइब कारों के बारे में आपको बताने जा रहे है वो आपको और भी ज्यादा रोमांचित कर सकती है.

जी हाँ आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे देश के बारे में जहाँ सड़कों पर सोने की कारें दौड़ती है. ये सोने की कारें कही और नहीं बल्कि दुबई की सड़कों पर आपको दौड़ते हुए दिखा जायेगी. दरअसल यहाँ रहने वाले रईस शेखों के पास कारें है और वो जहाँ भी जाते है इन सोने की कारों में ही सवार होकर जाते है.

यहाँ सड़कों पर दौड़ने वाली सोने की करें अक्सर लोगो के आकर्षण के केंद्र में रहती है. आपको बता दें कि के शेखों के पास बड़ी मात्रा में पैसा होता है जिसके कारण ये अपने शौक में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं करते है. कहा जाता है कि यहाँ के रईस शेख शौक़ियां तौर पर सोने की कारें चलाते है और इससे उनके स्टेटस का पता चलता है तभी तो ऐसा कहते है कि सोने की कार सड़क पर चलाना शेखों की शान को बढाती है.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में दुबई में एक ऑटो शो आयोजित किया गया था जिसमे सोने की कार गॉडजिला को पेशा किया गया था. इस कार की कीमत 10 लाख डॉलर यानि करीब 6.7 करोड़ बताई गई है.

निसान आर 35 जीटी-आर को सोने की कार के रूप में डिज़ाइन किया गया है. इस कार में 3.8 लीटर क्षमता वाला वी6 ट्विन टर्बो इंजन लगा है जो 545 हॉर्स पावर की शक्ति पैदा करता है.

अब नहीं मिलेगी महिंद्रा की स्कार्पियो ऑटोमैटिक!

पावर के मामले में इस पुरानी बाइक का आज भी नहीं है कोई तोड़

ये है दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत जानकर उड़ जायेगे आपके भी होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -