रणजी अपडेट : मजबूत स्थिति में पहुंची गुजरात की टीम, गोहिल का नाबाद शतक
रणजी अपडेट : मजबूत स्थिति में पहुंची गुजरात की टीम, गोहिल का नाबाद शतक
Share:

जयपुर में खेले जा रहे गुजरात और ओडिशा के बीच रणजी क्वार्टर फाइनल में गुजरात बहुत मजबूत स्थिति में पहुंच चुका है. 184 रन से आगे दिन की शुरुआत करने वाली टीम अपने स्कोर में 15 रन जोड़ ही जोड़ पाई और ऑल आउट हो गई. टीम इंडिया के योर्कर किंग जसप्रीत बुमराह ने ओडिशा के आधे बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। एचपी पटेल और कलारिया को दो-दो विकेट मिले। इसी तरह गुजरात को 64 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त मिली।

दूसरी पारी में गुजरात के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 246 रन का मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया। सलामी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को इस मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। एसबी गोहिल ने शानदार शतक लगाया और खेल खत्म होने तक नाबाद रहे. उन्होंने अपनी 110 रन की पारी में 14 चौके लगाए। पी के पंचाल ने भी तेज पारी खेलते हुए 116 गेंदों में 81 रन बनाए।

हालांकि उसके बाद गुजरात के दो विकेट जल्दी ही निकल गए. फिलहाल गुजरात की टीम का पलड़ा भारी लग रहा है क्योंकि अभी दो दिन का खेल बाकी है और गुजरात चौथे दिन बड़ी बढ़त बना कर मैच को अपने काबू में करने की रणनीति अपनाने पर विचार कर रहा होगा।

उत्तराखंड की वादियो में विराट अनुष्का का HOT क्रिस..

पीटरसन के बिना ही मैदान पर उतरेगी मेलबोर्न स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -