आज़म खान के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मामला, अब लगा बकरी चोरी का आरोप

आज़म खान के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मामला, अब लगा बकरी चोरी का आरोप

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान पिछले कुछ दिनों से कुछ अजीब वजहों से सुर्खियों में हैं. पिछले सप्ताह उनके खिलाफ भैंस चोरी का मामला दर्ज हुआ था. आज आज़म खान के खिलाफ बकरी चोरी का केस दर्ज किया गया है. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी, सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारुखी और सपा सांसद आजम खान के विरुद्ध बकरी, गाय-बछड़ा, और गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है.

यह केस रामपुर शहर कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता ने सपा सांसद आजम खान सहित 8 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है. शिकायतकर्ता के अनुसार, इन लोगों ने घोसिखाना इलाके के यतीमखाना में घर तोड़ कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और 3 भैंस,1 गाय और 4 बकरियां चोरी कर ली.

आपको बता दें कि पुलिस पहले ही आजम खान के आवास पर 3 नोटिस चस्‍पा किए हैं. इसके मुताबिक पुलिस की तरफ से तीनों को जमीन घोटाला मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है. पुलिस ने इसके लिए तीनों को 3 दिन की मोहलत दी है. तीन में से 2 नोटिस आईपीसी की धारा 160 के तहत जारी किए गए हैं, जबकि एक नोटिस धारा 91 के तहत जारी किया गया है. पुलिस तीनों से जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन हड़पने के मामले में पूछताछ करेगी. 

मोटर व्हीकल एक्ट पर बोले कमलनाथ, कहा- जुर्माने की राशि पर पुनर्विचार करे केंद्र सरकार

स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे का आज अंतिम दिन, लाखों की योजनाओं का किया शुभारंभ

सोनिया गाँधी के नेतृत्व में फिर सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन