सोनिया गाँधी के नेतृत्व में फिर सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

सोनिया गाँधी के नेतृत्व में फिर सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

नई दिल्ली: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC ) की मीटिंग में कांग्रेस ने फैसला किया है कि गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर को कांग्रेस के सभी नेता पद यात्रा करेंगे। इस पद यात्रा में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे। कांग्रेस नेता केसी वेनुगोपाल ने बैठक की जानकारी देते हुए बताया है कि बैठक में कांग्रेस की अंतिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि केवल सोशल मीडिया पर ही नहीं जमीन पर उतकर प्रदर्शन करने की जरुरत है।

इसीलिए कांग्रेस पार्टी 15 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक देश भर में अर्थव्यवस्था को लेकर विरोध प्रदर्शन करेगी। इससे पहले बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बेहद खतरनाक तरीके से जनादेश का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। स्वतंत्रता सेनानियों और गांधी, पटेल, अंबेडकर जैसे नेताओं के सच्चे संदेशों का दुरूपयोग कर सरकार अपना नापाक एजेंडा पूरा करना चाह रही हैं।

सोनिया गांधी ने बैठक में आगे कहा कि देश की आर्थिक स्थिति बहुत गंभीर है। नुकसान बढ़ते जा रहे हैं। जन सामान्य का आत्मविश्वास हिल गया है और सरकार जो कुछ भी कर रही है वह बढ़ते नुकसान से ध्यान हटाने के लिए अभूतपूर्व प्रतिशोध की सियासत से प्रेरित है।

रॉबर्ट वाड्रा की विदेश जाने की मांग वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित, कल फैसला सुनाएगी कोर्ट

INX मीडिया मामला: जब ईडी ने अदालत से कहा- चिदंबरम को रिमांड पर नहीं लेना चाहते.....

मेडिकल कॉलेज के शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी, कमलनाथ सरकार ने सातवें वेतनमान को दी मंजूरी