स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे का आज अंतिम दिन, लाखों की योजनाओं का किया शुभारंभ

स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे का आज अंतिम दिन, लाखों की योजनाओं का किया शुभारंभ

अमेठी: मोदी सरकार में मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से सांसद स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन जवाहर नवोदय विद्यालय के सभागार हॉल से जिले में बेहतर काम करने वाली आशा बहुओं को सम्मनित किया. इसके साथ ही जिले के 638 स्कूलों के लिए किचन गार्डन स्कीम शुरू की, जिसकी कुल लागत 95 लाख 70 हज़ार है. 

वहीं, कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मोदी सरकार के 100 दिनों में 6 करोड़ से अधिक लोगों को किसान सम्मान निधि से जोड़ा गया है.  इसके साथ ही उन्होंने आयुष्मान भारत के कार्ड को सभी तक पहुंचाने के लिए सीएमओ अधिकारी से योगदान करने का आग्रह भी किया. स्मृति ईरानी ने कहा कि कृषि विज्ञान केंद्र के जरिए बच्चों को सीखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि बीते 100 दिन में मैंने अमेठी में 225 करोड़ की लागत से 210 कार्यक्रम शुरू कराए हैं. 

ईरानी ने कहा कि अमेठी में 550 करोड़ की लागत से रेलवे का कार्य हो रहा है. तो तक़रीबन 800 करोड़ का कार्य 100 दिन में किया. ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि अमेठी की आवाम का साथ मुझे मिला है. अमेठी की जनता 24 घंटे में से कभी भी मुझसे मिल सकती है. यहां की जनता  दिल्ली में भी कभी भी आकर मुझसे कभी भी मिल सकती है.

सोनिया गाँधी के नेतृत्व में फिर सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

रॉबर्ट वाड्रा की विदेश जाने की मांग वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित, कल फैसला सुनाएगी कोर्ट

INX मीडिया मामला: जब ईडी ने अदालत से कहा- चिदंबरम को रिमांड पर नहीं लेना चाहते.....