कोरोना की चपेट में आए गोवा के विधानसभा अध्यक्ष राजेश पाटनेकर, अस्पताल में भर्ती

पणजी: गोवा विधानसभा स्पीकर राजेश पाटनेकर (Rajesh Patnekar) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पूर्व MLA और गोवा विधानमंडल मंच के उपाध्यक्ष विक्टर गोंजाल्विस ने जानकारी दी है कि पटनेकर को बुधवार को वायरल संक्रमण के लिए पॉजिटिव परीक्षण के बाद गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (GMCH) में एडमिट कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार, पाटनेकर की हालत स्थिर है.

बता दें कि पाटनेकर पिछले एक हफ्ते में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले राज्य के तीसरे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता हैं. इससे पहले इस हफ्ते की शुरुआत में, गोवा भाजपा इकाई के अध्यक्ष सदानंद तनवड़े और पार्टी के महासचिव (संगठन) सतीश धोंड भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. दोनों का उपचार भी गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (GMCH) में किया जा रहा था. तनावड़े ने रविवार को एक ट्वीट करते हुए अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी थी.

उन्होंने कहा था कि कोविड संबंधी तमाम नियमों का पालन करते हुए वह फ़ौरन आइसोलेशन में चले गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर जरुरी चिकित्सा देखभाल ले रहे हैं. वहीं, 18 सितंबर को गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा था कि गोवा की पूरी आबादी का फुल कोरोना टीकाकरण अक्टूबर तक संपन्न हो जाएगा.

बंगाल उपचुनाव में भी हिंसा, बम फेंकने के आरोप में TMC नेता अनारुल हक गिरफ्तार

स्वास्थ्य क्षेत्र को मजबूत करने और बदलने की दिशा में काम कर रही है सरकार: पीएम मोदी

'हमारी सरकार बनी तो मिलेगी स्वास्थ्य की ये 6 गारंटी', पंजाब में केजरीवाल ने खोला वादों का पिटारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -