जीएमआर इंफ्रा के प्रस्तावित रेजिग प्लान को मिली मंज़ूरी
जीएमआर इंफ्रा के प्रस्तावित रेजिग प्लान को मिली मंज़ूरी
Share:

जीएमआर इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसे अपने गैर-हवाई अड्डे के ऊर्ध्वाधर कारोबार के डिमर्जर को शामिल करने के प्रस्तावित पुनर्गठन पर स्टॉक एक्सचेंजों से सहमति नहीं मिली है। कंपनी ने कहा कि वह छह महीने के भीतर इस योजना को राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) के साथ दाखिल करेगी।

कंपनी ने कहा कि उसने "बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ़ इंडिया की समामेलन योजना और GMR पॉवर इन्फ्रा (GPIL), GMR इन्फ्रास्ट्रक्चर, GMR पॉवर और अर्बन इन्फ्रा और उनके संबंधित शेयरधारकों (स्कीम) के बीच व्यवस्था के लिए एक आवेदन दायर किया था।"

इस साल अगस्त में, GMR इन्फ्रास्ट्रक्चर ने एक रणनीतिक समूह पुनर्गठन योजना का अनावरण किया जिसमें कॉर्पोरेट होल्डिंग संरचना को सरल बनाने के प्रयासों के तहत गैर-हवाई अड्डे के ऊर्ध्वाधर व्यवसाय के डीमर्जर शामिल थे। पुनर्गठन, समूह के विभिन्न व्यवसायों में शुद्ध नाटकों को बनाने की दिशा में सही दिशा में एक कदम है, जिससे सेक्टर-विशिष्ट वैश्विक निवेशकों को आकर्षित किया जाता है और जीएमआर इन्फ्रास्ट्रक्चर के वर्तमान शेयरधारकों के लिए मूल्य को अनलॉक किया जाता है।

1623 के बाद आज बेहद पास नज़र आएँगे शनि-गुरु, इसके बाद फिर 2080 में दिखेगा ये नज़ारा

केरल में कोविड टैली करने पर सामान आए इतने केस

AIIMS में भर्ती हुए जीतनराम मांझी, कोरोना वायरस से हुए थे संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -