GL ने टॉस जीत कर चुनी फील्डिंग
GL ने टॉस जीत कर चुनी फील्डिंग
Share:

IPL 10 : आज IPL के दसवे सीजन का 20 वां मैच सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में कुछ ही देर में शुरू होने वाला है. आज के दिन केवल एक ही मैच खेला जाना है जो कुछ ही देर में शुरू हो जायेगा. आज गुजरात लायंस (GL) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर (RCB) से होने वाला है.

आपको बता दें की गुजरात ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया है और RCB को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है. RCB अपने पिछले मैच में RPS से 27 रनो से हारी थी. अपने पिछले मुकाबले में विराट का बल्ला कुछ खासा कमल नहीं दिखा सका और विराट महज़ 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.

आज के मुकाबले में सभी विराट का पुराना रूप देखने के लिए उत्सुक हैं और सभी को उम्मीद है की इस मैच में विराट का बल्ला GL पर खूब बरसेगा और सभी दर्शको का दिल जीत लेगा. अब ये तो वक़्त ही बताएगा की इस मैच में विराट अपना कमाल दिखा पाते हैं या नहीं. आज टीम में क्रिस गेल को भी शामिल किया गया है. 

वहीँ हम अगर गुजरात की बात करें तो अपने पिछले मैच में GL भी मुंबई के हाथों 6 विकेट से हार का स्वाद चख चुकी है. इस टीम के कप्तान सुरेश रैना अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा सके. मैकुलम ने पिछले मैच में सर्वाधिक 64 रन बनाये थे जिसमे उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के भी जड़े थे. इस बार भी सभी की निगाहें मैकुलम पर टिकीं हैं.

अगर अंक तालिका पर नज़र डालें तो गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर दोनों के 2-2 अंक ही हैं फिर भी RCB अंक तालिका में सबसे पीछे चल रही है. GL ने अब तक अपने 4 मैच खेले हैं जिसमे से उसे केवल एक ही सफलता हाँथ लगी है वहीँ RCB 5 मैच खेल चुकी है और बस अपना खाता ही खोल सकी है.

अब ऐसे में RCB पर काफी दवाब भी बना हुआ है और विराट की वापिसी से टीम में काफी उत्साह भी नज़र आ रहा है. अब देखना है की अपने छठे मैच में RCB अपना जलवा दिखा पाती है या GL बाजी मार लेती है.

आईपीएल 10 : आज जीतना RCB और GL दोनों के लिए ज़रूरी

स्मिथ ने विराट को दी करारी मात, 27 रनो से हारी RCB

IPL-10 : RCB-RPS: धोनी-स्मिथ की तेज बैटिंग

मुंबई इंडियंस ने RCB को 4 विकेट से हराया

Vivo IPL 2017 से जुडी ताजा खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -