लड़कियों ने बिछाया जाल, व्यापारी को फंसाकर लगाया 40 लाख का चूना
लड़कियों ने बिछाया जाल, व्यापारी को फंसाकर लगाया 40 लाख का चूना
Share:

जयपुर: देश में वर्तमान समय में ठगी के मामलों में इजाफा होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि राजस्थान के बांसवाड़ा में लड़कियों द्वारा जाल में फंसा कर व्यापारी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने दो लड़कियों सहित गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यहां बता दें कि इस गैंग में दो वकील भी शामिल है। वहीं पुलिस ने बताया कि गैंग के सदस्यों ने व्यापारी से 40 लाख की वसूली की कोशिश की है। 

फौजी ने की सेना में भर्ती के नाम पर 100 लोगों से ठगी

वहीं बता दें कि 2 नवंबर को बड़ोदिया में किराना व्यवसायी के यहां दो लड़कियां पहुंची और खरीदारी के बहाने काउंटर पर अपना मोबाइल छोड़ते हुए निकल गई। वहीं बता दें कि बाद में मोबाइल के बहाने व्यापारी से नजदीकियां बढ़ाई और अपने जाल में फांस कर बांसवाड़ा बुलाया फिर एक युवती ने उसकी कार में घुसकर उसके साथ अश्लील हरकत की, यही नहीं उदयपुर रोड स्थित माही पैलेस नामक होटल के कमरे में जबरन सेल्फी ली एवं उसके साथ जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। वहीं बाद में इन्हीं के आधार पर व्यापारी से 40 लाख रुपए की वसूली का प्रयास किया।

सुप्रीम कोर्ट: अब सांसद/विधायकों पर दर्ज आपराधिक मामलों की सुनवाई होगी विशेष अदालत में

गौरतलब है कि देश में इस तरह के मामले लगातार ही बढ़ रहे हैं। वहीं बता दें कि व्यापारी की शिकायत पर कोतवाली थाना प्रभारी दिलीप दान के नेतृत्व में 2 टीमें गठित कर गैंग के पीछे लगाई गई। इसके साथ ही गैंग के सदस्य नैना और मीनल नाम की युवती व्यापारी की दुकान पर पहुंची जहां पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। वहीं बाद में युवतियों के जरिए पुलिस ने गैंग में शामिल वसीम आयन और वकील मजीद नायक नाम के व्यक्ति को दबोच लिया। 


खबरें और भी

लड़को का ध्यान ना भटके इसलिए सरकार ने लड़कियों के पायल पहनने पर लगा दी पाबन्दी

अपराधियों से हुई मुठभेड़ में एसएसपी मनु महाराज की स्पेशल टीम के सिपाही की हुई मौत

 उत्तराखंड के उत्तरकाशी में लगे भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -