इस हॉलीवुड एक्टर की तस्वीरों की दीवानी है लड़कियां
इस हॉलीवुड एक्टर की तस्वीरों की दीवानी है लड़कियां
Share:

हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर माइकल बी. जॉर्डन  को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के अलावा कई चीजों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. यहीं नहीं माइकल बी. जॉर्डन  ने हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे भी दी है. जंहा उनके कई फैंस भी उनकी कई नई मूवी के आने का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते है. 

हम आपको बता दें कि माइकल बी. जॉर्डन अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट और तस्वीरों के चलते भी सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं यह अभिनेता अपनी हॉट फोटोज के चलते लड़कियों के बीच ज्यादा पॉपुलर भी है. और हमेशा ही सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट करते रहते है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सितम्बर 1989 में माइकल जॉर्डन ने जुआनिता वनोय से शादी कि. जॉर्डन के तीन बच्चे हैं जिन में से दो लड़के जेफ्फेरी माइकल और मार्कस जेम्स हैं और एक लड़की है जिसका नाम जस्मिन है. जनवरी 4, 2002 में जॉर्डन और उनकी पत्नी ने तलाक लेने का निर्णय लिया था क्यूंकि उनके बीचे बहुत सारे गलतफमियां थी परन्तु उन्होंने इनको खुद के दम पर सुधारने का निस्चय किया. लेकिन सुला न होने के कारण इन्होने फिर से तलाक कि मांग कि और 21 दिसम्बर 2006 में ये दोनों अलग हो गए.

ब्लैक कलर की ड्रेस में स्कारलेट ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

अपनी सारी सम्पति चैरिटी के नाम कर गया यह हॉलीवुड कलाकार

क्वेंटिन टारनटिनो और डेनिएला पिक बनें बेबी बॉय के पेरेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -