अपनी सारी सम्पति चैरिटी के नाम कर गया यह हॉलीवुड कलाकार
अपनी सारी सम्पति चैरिटी के नाम कर गया यह हॉलीवुड कलाकार
Share:

हॉलीवुड के जानें माने एक्टर और दिवंगत कलाकार कर्क डगलस को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते याद किये जातें है. लेकिन दिवंगत हॉलीवुड कलाकार कर्क डगलस करीब 6.1 करोड़ डॉलर की अपनी संपत्ति चैरिटी को दान कर गए और सुपरस्टार बेटे माइकल डगलस सहित परिवार को उनकी संपत्ति में से कुछ नहीं मिला. कर्क का पांच फरवरी को निधन हो गया था. जंहा  कर्क डगलस का निधन 103 साल की उम्र में हुआ. उन्होंने डगलस फाउंडेशन को 5 करोड़ डॉलर दिए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लाभार्थियों में सेंट लॉरेंस यूनिवर्सिटी शामिल है जो अल्पसंख्यक और वंचित छात्रों के लिए छात्रवृत्ति प्रदान करता है, साथ ही सिनाई टेम्पल जहां कर्क और ऐनी डगलस चाइल्डहुड सेंटर है, कल्वर सिटी का कर्क डगलस थिएटर, और लॉस एंजिल्स में चिल्ड्रन हॉस्पिटल भी लाभार्थियों में शामिल हैं. वेबसाइट ने बताया कि कर्क ने बेटे माइकल डगलस के लिए कुछ भी नहीं छोड़ा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  2020 तक, अभिनेत्री कैथरीन जेटा जोन्स के पति माइकल डगलस की संपत्ति 30 करोड़ डॉलर (2,156 करोड़ रुपये से थोड़ा अधिक) बताया जाता है. माइकल के अलावा, कर्क डगलस के परिवार में उनकी दूसरी पत्नी ऐनी और दो अन्य बेटे जोएल और पीटर हैं. 1.1 करोड़ डॉलर की शेष राशि पाने वाले के बारे में आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है.

क्वेंटिन टारनटिनो और डेनिएला पिक बनें बेबी बॉय के पेरेंट्स

Jennifer Lopez ने बच्चों के जन्मदिन पर शेयर की उनकी क्यूट तस्वीरें

रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहन Kim Kardashian ने बिखेरी अपनी खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -