प्रेम जाल में फंसाकर शादी की और लगा दिया देह व्यपार में

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक युवक ने पहले दोस्ती की और उसके बाद लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर झांसा देकर शादी कर ली। उसके बाद उसने जो किया वह सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल शादी के बाद युवक ने लड़की को देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। वहीं जब नशे में चूर पति लड़की को देह व्यापार के लिए वैशाली गढ़ ले जा रहा था तभी करजा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर के पास युवती ने बाइक से कूदकर शोर मचाना शुरू कर दिया।

उसके बाद आसपास के ग्रामीण जुट गए और उसकी आपबीती सुन दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पीड़ित ने FIR दर्ज कराई है। इस पूरे मामले को मुजफ्फरपुर शहर के हाथी चौक इलाके का बताया जा रहा है। यहाँ पुलिस को अपनी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि वह अपने पति अहियापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर के रहने वाले मो। गुलाम रसूल के साथ किराए के मकान में हाथी चौक इलाके में रहती है।

यहीं बीते गुरूवार की देर शाम आरोपी देह व्यापार कराने के लिए उसे बाइक से वैशाली गढ़ ले जा रहा था। लेकिन इसी बीच वह करजा थाना के अख्तियारपुर में कूद गई। उसके शोर मचाने के बाद आसपास के ग्रामीण आ गए और उन सभी की मदद से आरोपी को करजा पुलिस के हवाले कर कानूनी कार्रवाई की मांग की। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बच्चे की चाहत में दंपती ने दी कॉलगर्ल की बलि, गिरफ्तार

मानवता शर्मसार! 'यूट्यूब' के जरिए मां ने ही अपने बेटे को उतारा मौत के घाट

पहले गलत धर्म बताकर की शादी, फिर जिस्मफरोशी के लिए बनाया दबाव, गुलाम रसूल गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -