पहले गलत धर्म बताकर की शादी, फिर जिस्मफरोशी के लिए बनाया दबाव, गुलाम रसूल गिरफ्तार

लखनऊ: धर्म की गलत जानकारी देकर विवाह करने के बाद जिस्मफरोशी के लिए दबाव देने के आरोप में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र की महिला ने FIR दर्ज कराई है। इसमें पति मो. गुलाम रसूल को अभियुक्त बनाया गया है। वह वर्तमान अमर सिनेमा रोड स्थित किराये के मकान में रहता था। 

पीड़िता का आरोप है कि गुरुवार की देर शाम आरोपित जिस्मफरोशी कराने के लिए उसे मोटरसाइकिल से वैशाली गढ़ ले जा रहा था। इसी दौरान वह करजा थाना के अख्तियारपुर में कूद गई। शोर मचाने पर आसपास के गांव वाले इकठ्ठा हो गए। उनकी मदद से आरोपित को करजा पुलिस के सुपुर्द कर कानूनी कार्रवाई की मांग की। करजा थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार ने बताया कि आरोपित को अरेस्ट कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता का निधन बचपन में हो गया था। अपने जीविकोपार्जन के लिए तीन वर्षों से सांस्कृतिक कार्यक्रम में काम कर रही थी। उसने आरोप लगाया कि एक साल पहले आरोपित ने बबलू राय के नाम से उससे दोस्ती कर ली। झांसे में लेकर शादी करने के लिए विवश कर दिया। गत वर्ष 17 अगस्त को अदालत में जब शादी करने पहुंची तो आधार कार्ड में उसका नाम मो. गुलाम रसूल दर्ज था। जब इसका विरोध जताया तो उसने वीडियो वायरल करने व तबाह करने की धमकी देते हुए जबरन शादी कर ली और फिर जिस्मफरोशी का दबाव बनाने लगा।  

असम से गिरफ्तार हुए म्यांमार से भारत में दाखिल हुए 5 लोग

ड्रग्स मामले में NCB का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, 3 किलो सुडोफेड्रिन ड्रग्स बरामद

पति ने नहीं पहनी पत्नी की पसंद की शर्ट तो लगा ली फांसी

Most Popular

- Sponsored Advert -