गर्लफ्रेंड ने आशिक़ और उसकी पत्नी को दी खौफनाक सजा ?
गर्लफ्रेंड ने आशिक़ और उसकी पत्नी को दी खौफनाक सजा ?
Share:

उत्तरप्रदेश/ रामपुर. थाना शाहबाद के सराय महेश में प्रेम विवाह से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया, जबकि प्रेमी को भी जहर देकर मारने की कोशिश की। प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस दो महिलाओं सहित चार हत्यारोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक रामपुर की चौकी सैफनी के गांव छितौनी सराय महेश के युवक सुभाष ने एक महीने पहले जिला मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र की युवती मंजू से प्रेम विवाह रामपुर शहर के आर्य मंदिर में किया था।

विवाह के बाद उसने मंजू को अपने घर न रख कर अपने करीबी मेहंदी हसन के घर पर अपनी पत्नी को रखा था। कहीं दावत खाने गए सुभाष की गैर मौजूदगी का फायदा उठाते हुए रात में करीब सात बजे युवती मंजू की चाकू और कैंची से गला रेतकर हत्या कर दी गई। शव को घर में ही छिपा दिया गया और दावत से लौटने के बाद सुभाष को कोई जहरीला पदार्थ खिलाकर जान लेने की कोशिश भी की गई थी।

किसी तरह जान बचाकर घर से भागे सुभाष को सही समय पर लोगों नेजिला मुरादाबाद के हॉस्पिटल में दाखिल किया । बताया जा रहा है कि सुभाष की हालत बेहद नाजुक है उसका इलाज चल रहा है। सुभाष के परिजनों की यदि माने तो सुभाष की शादी लगभग एक माह पहले हो चुकी थी, लेकिन परिवार के डर कि वजह से अपने गांव नहीं ला रहा था। इसी वजह से अपनी पत्नी को अपने घर न लाकर मेहंदी हसन के घर रखा था। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पुलिस को शव उठाने से मना किया गया।

सुभाष के परिजनों ने शव को उठाने को लेकर विरोध भी किया था। उनका कहना है कि पहले हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजो उसके बाद ही शव को उठाने देंगे, जिस पर एएसपी मोहम्मद तारिक हुसैन घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों को आश्वासन देकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। महिलाओं सहित चार को हत्या के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस हत्या से गांव के आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -