परीक्षा में फेल हुई प्रेमिका तो प्रेमी ने जला डाला स्कूल
परीक्षा में फेल हुई प्रेमिका तो प्रेमी ने जला डाला स्कूल
Share:

प्यार में व्यक्ति दीवाना हो जाता है। हालाँकि कभी-कभी कुछ ऐसे मामले हो जाते हैं जो दिमाग का दही कर देते हैं। यह मामला ऐसा ही है जो आपके होश उड़ा देगा। जी दरअसल यह मामला प्रेम से जुड़ा है। इस मामले में एक लड़की का प्रेमी उससे इतना ज्यादा प्रेम करता था कि लड़की स्कूल परीक्षा में फेल हो गई तो उसे यह बात इतनी बुरी लगी कि उसने स्कूल में आग लगा दी। जी दरअसल, यह घटना मिस्र की है। इस मामले में सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कपल काफी समय से रिलेशनशिप में थे और लड़का अपनी प्रेमिका से बेइंतिहा मोहब्बत करता था।

इन सभी के बीच लड़की की परीक्षाएं चल रही थीं, हालाँकि जब उसका रिजल्ट आया तो वह फेल हो गई। वहीं उसने डर के मारे पहले तो लड़के से नहीं बताया, हालाँकि जब आखिरकार लड़के को पता चला तो गजब हो गया। आपको बता दें कि लड़के ने अपनी प्रेमिका के ऊपर गुस्सा नहीं दिखाया बल्कि उसने अपना दिमाग कहीं और लगा दिया और उसे जानने के बाद सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल प्रेमी सीधे स्कूल पहुंच गया और अपने कुछ साथियों के साथ पूरे स्कूल के दफ्तर में आग लगा दी।

जी हाँ और उसने आग लगाने के लिए जिस भी चीज की जरूरत समझी उसका प्रयोग ताकि आग सही से लगे। स्कूल के दफ्तर में रखे सारे दस्तावेज जल गए। वहीं जैसे ही इस बात का पता चला, वैसे ही लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की जल्द ही शादी करने वाले थे। हालाँकि लड़के ने यह भी सोचा कि कहीं शादी एक साल बाद फिर ना टल जाए, इसलिए उसने स्कूल में ही आग लगा दी। हालाँकि इस मामले की जांच चल रही है।

बीच सड़क पर आखिर क्यों जोमैटो डिलीवरी बॉय पर महिला ने बरसाए जूते? वीडियो ने मचाया बवाल

3 पैर वाले बच्चे को देख बोले लोग- 'ये भगवान का अवतार'

गोद में बच्ची लेकर ऑर्डर पहुंचाने निकल पड़ी डिलीवरी वुमन, वीडियो वायरल होने के बाद जोमैटो ने पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -