3 पैर वाले बच्चे को देख बोले लोग- 'ये भगवान का अवतार'
3 पैर वाले बच्चे को देख बोले लोग- 'ये भगवान का अवतार'
Share:

उत्तर प्रदेश के शामली के थाना चौसाना क्षेत्र के गांव भडी भरतपुरी में एक तीन पैरों वाले नवजात का जन्म हुआ है। जी हाँ और यहाँ बच्चे के तीन पैर होने से परिवार वाले भी हैरान हैं। बताया जा रहा है इस बच्चे के तीन पैर होने की खबर धीरे-धीरे पूरे इलाके में फैल गई और यहाँ भीड़ लग चुकी है। आपको बता दें कि बच्चे को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुँचने लगे हैं और कई लोगों का कहना है यह ईश्वरीय चमत्कार है। इसी के साथ कई लोग बच्ची को प्रणाम भी कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, चौसाना के गांव भडी भरतपुरी में सनव्वर के घर 20 अगस्त शनिवार को एक नवजात ने जन्म लिया है। बताया जा रहा बच्चे का जन्म घर पर ही सामान्य रूप से हुआ और नवजात को जन्म से ही तीन पैर हैं। तीसरे पैर के साथ ही बच्चे के कुछ अंग भी जुड़े हैं। बताया जा रहा है बच्चे का तीसरा पैर पूर्ण रूप से सक्रिय है। इस मामले में परिजन का कहना है कि बच्चा सामान्य हालात में है और सामान्य बच्चों की तरह एक्टिव है।

आपको बता दें कि परिजन ने बच्चे को करनाल के डॉक्टर्स को दिखाया तो पता चला कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है। वहीं अल्ट्रासाउंड भी कराया गया, जिसमें किसी तरह की कोई दिक्कत सामने नहीं आई। इसी के साथ नवजात की मां भी पूरी तरह से स्वस्थ है। इसी के साथ तीन पैर वाले इस बच्चे को देखने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है। आपको बता दें कि यहाँ दूर-दूर से लोग बच्चे को देखने पहुंच रहे हैं और कई लोग तो बच्चे को कुदरत का करिश्मा कहते हुए ईश्वर मान रहे हैं।

10 सितंबर से शुरू हो रहा है पितृपक्ष, जानिए इस दौरान क्यों हैं तर्पण जरुरी

मुंबई के बड़े होटल में 4 जगह बम होने की सूचना, डिफ्यूज के बदले मांगे पांच करोड़

'दो कौड़ी का आदमी है राकेश टिकैत', अजय मिश्र टेनी का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -