प्रेमिका ने लगाया बलात्कार का आरोप, एग्रीमेंट ने बचा ली प्रेमी की जान
प्रेमिका ने लगाया बलात्कार का आरोप, एग्रीमेंट ने बचा ली प्रेमी की जान
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी पर बलात्कार का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज की थी. महिला का आरोप है कि उसका प्रेमी उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. वहीं मामला अदालत तक पहुंचने के पश्चात् छानबीन में पता चला कि महिला अपनी इच्छा से युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. इसके लिए दोनों ने एग्रीमेंट भी बनवाया था. फिलहाल इसी एग्रीमेंट के आधार पर अदालत ने युवक को जमानत दे दी है.

यह कपल पश्चिमी दिल्ली में एक साथ लिव-इन रिलेशन में रहते थे. 19 दिसंबर 2023 को महिला ने पश्चिमि दिल्ली के थाने में अपने पार्टनर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया था. महिला के अनुसार, उसके पार्टनर ने उसे नशीला पर्दाथ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया था. इस के चलते युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. महिला ने आरोप लगाया कि युवक इसी वीडियो के आधार पर उसे आए दिन ब्लैकमेल करता था तथा उसके साथ कई बार गलत काम कर चुका है. मामले की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने शिकायत दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी थी. पुलिस की छानबीन में महिला का ऐसा सच सामने आया, जिसने पूरा केस ही पलट दिया. पुलिस को तहकीकात में पता चला कि महिला उसी युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी. इसके लिए दोनों ने एक एग्रीमेंट भी बनवाया था.

इसके साथ ही पड़ोसियों एवं मकान मालिक के साथ पूछताछ में पुलिस को पता चला कि दोनों स्वयं को पति-पत्नी बताते थे. फिर मामला अदालत तक पहुंचने के बाद कथित तौर पर आरोपी युवक ने भी कोर्ट के सामने आपबीती सुनाई. इस के चलते युवक के अधिवक्ता ने बताया कि दोनों लगभग 1 वर्ष से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. महिला ने युवक के सामने स्वयं को तलाकशुदा बताया मगर उसने अपने पार्टनर को कभी यह नहीं बताया कि उसका एक 4 वर्षीय बच्चा भी है. बल्कि इस बच्चे को वह अपना भतीजा बताती थी. फिलहाल अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद एवं एग्रीमेंट देखने के बाद युवक को जमानत देने का आदेश दे दिया है. अदालत का कहना है कि दोनों ने साथ रहने के लिए एफिडेविट बनवा रखा है, बेशक इसकी कानूनी मान्यता नहीं है मगर इससे यह साबित होता है कि दोनों सहमति से साथ रहते थे.

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -