मॉडल बनने की चाह में कंकाल बन गई ये खूबसूरत लड़की

हर कोई अपने जीवन में मेहनत कर बड़ा आदमी बनना चाहता है लेकिन हम आपको आज आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे है जो बनना तो मॉडल चाहती थी लेकिन उसकी ऐसी हालत हो गई जिसके बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. इस महिला की तस्वीर देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें इस महिला ने अपने फिगर को जीरो साइज में लाने के चक्कर में अपने शरीर को कंकाल बना दिया है.

जी हाँ... 39 वर्ष की वालेरिया लेविटिन इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल ये आवश्यकता से ज्यादा ही पतली हो गई हैं. आपको बता दें इस महिला का वजन मात्र 25 किलो ग्राम रह गया है. यह अनोरेक्सिक नाम के रोग से ग्रसित हैं. इस महिला को बचपन में ये ताना मारा गया था कि वह काफी ज्यादा मोटी हैं जिसकी वजह से वो एक अच्छी मॉडल नहीं बन सकतीं. इसके बाद से ही उन्होंने पतला होना शुरू कर दिया और फिर उनका ऐसा हाल हो गया जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है.

वजन कम करने के कुछ ही दिनों के अंदर उनके शरीर से मानो जैसे सारा मांस ही गायब हो गया हो. इस बारे में डॉक्टर्स का कहना है कि वालेरिया लेविटिन की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि वह चाहकर भी अब अपने शरीर को वापस पहले जैसा नहीं कर पाएंगी.

लाखों में बिकने वाली कॉफ़ी को इस घिनौनी प्रक्रिया से गुज़ारा जाता है

तोते ने की ऑनलाइन शॉपिंग, सामान आया तो उड़े मालिक के होश

अपनी मालकिन के साथ कुत्ता ने भी पास किया ग्रेजुएशन, मिली डिग्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -