गैंगरेप की कोशिश होने पर छात्रा ने लगाई फांसी
गैंगरेप की कोशिश होने पर छात्रा ने लगाई फांसी
Share:

देश के हर कोने में बच्चियों की सुरक्षा में नाकाम सरकार, पुलिस और समाज के कारण बच्चियाँ पीड़ित हो रही है. ऐसा ही हाल रहा तो बच्चियाँ अपनी इज्ज़त और ज़िंदगी से हाथ धोती जाएंगी. फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे में एक नाबालिग लड़की ने अपनी इज्ज़त खोने के डर से आत्महत्या कर ली. पिछले दो साल से छेड़छाड़ का शिकार हो रही छात्रा के साथ जब दुष्कर्म की कोशिश की गई, तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और फांसी लगा ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

मृतका के पारिजाओं ने बताया कि उनके गांव के ही रहने वाले खन्ना और निजाम कपिछले दो साल से उनकी बेटी से छेड़खानी कर रहे हैं. उनसे तंग आकर उसने स्कूल भी छोड़ दिया. लेकिन दोनों दबंग युवक उसके घर के सामने ही दुकान खोलकर, उससे लगभग रोजाना छेड़खानी करते. दो दिन पहले जब नाबालिग छात्रा शौच के लिए जंगल गई, वहाँ खन्ना और निजाम ने उसे पकड़कर लिया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

छात्रा की चीख सुनकर खेत में काम कर रहे किसान वहाँ आए. उन्हें देखकर दोनों आरोपी भाग गए. छात्रा ने अपने परिजनों के साथ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा, जिसके बाद बाद घर पहुंचते ही छात्रा ने फांसी लगा ली. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पड़ोसी महिला ने नशीला ड्रिंक पिलाया, प्रेमी से कराया रेप

गर्भवती महिला से गैंगरेप, हाथ पैर बांध निर्वस्त्र छोड़ गए

आरोपी छात्रा 30 जनवरी तक ज़मानत पर रिहा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -