बीच सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ी थी छात्रा की लाश, मचा हड़कंप
बीच सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ी थी छात्रा की लाश, मचा हड़कंप
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद में एक छात्रा की लाश संदेहास्पद हालातों में मिली है। छात्रा का शव लहूलुहान स्थिति में गोविंदपुर में रतनपुर स्थित खालसा होटल के पास मिली है। छात्र के सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। जीटी रोड पर दिल्ली लेन में मंगलवार तड़के छात्रा की लाश स्थानीय लोगों ने देखी। वही छात्रा मूलरूप से रांची के चान्हो की रहने वाली है तथा गोविंदपुर में रहकर कोचिंग करती थी। शुरूआती तहकीकात में पुलिस को छात्रा के कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। 

हालांकि, पहले स्थानीय थाना प्रभारी ने कहा था कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लगता है जिसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की गई है। फिलहाल स्पष्ट नहीं है कि छात्रा की मौत कैसे हुई? पुलिस प्रेम प्रसंग एवं पढ़ाई का तनाव समेत अन्य बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है। छात्रा के शव को पंचनामा के पश्चात् पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घरवालों को सूचित किया गया है। 

वही हाल ही में झारखंड से एक दूसरी इंसानियत को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। शहर के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पहले तो बुरी तरह पिटाई की। उसके बाद बुजुर्ग को अर्धनग्न कर मुंह पर कालिख पोत दी। फिर बुजुर्ग का सिर मुड़वा कर उसे जूते चप्पलों की माला पहना कर पूरे मोहल्ले में घुमाया। बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बदमाशों द्वारा की गई अमानवीय घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शादी की दावत मेहमानों को पड़ा महंगा, अस्पताल पहुंचे दर्जनों लोग

बदमाशों ने गाड़ी के कांच तोड़कर लैपटॉप और 24 हजार नगद किये पार

'2024 पर नहीं बल्कि 2047 पर करें फोकस..', कैबिनेट मीटिंग में मंत्रियों से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -