पापा ने मेरे साथ गन्दा काम किया और कहा- 'धीरे कर रहा हूँ चिल्लाओं मत...'
पापा ने मेरे साथ गन्दा काम किया और कहा- 'धीरे कर रहा हूँ चिल्लाओं मत...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ठाणे से सामने आया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जिसमे एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया है और अब उस बेटी ने खुलकर इस बारे में बात की है. वहीं कई बार बलात्कार करने के आरोप में उस बच्ची के पिता को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी शुक्रवार को यानी आज मिली है. वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि भिवंडी के पद्मा नगर इलाके में 16 साल की एक लड़की ने अपने 50 वर्षीय पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

इस मामले में बच्ची ने बताया कि, 'जब घर के अन्य लोग सो जाते थे तो पापा आते थे और मुझे एक ग्लास दूध पिलाते थे उसके बाद जब में सो जाती थी तो वह मेरे साथ रेप करते थे उस दौरान जब मैं चिल्लाती थी तो वह मुझे कहते थे धीरे दे कर रहा हूँ चिल्लाओं मत.' इसी के साथ पुलिस ने बताया कि लड़की को नशीली दवा पिला कर उसका यौन उत्पीड़न किया जा रहा था.

खबरों के अनुसार लड़की का पिता अक्टूबर 2017 से ही उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था और वह लड़की को धमकी देता था कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसकी मां और भाई बहनों को जान से मार देगा. इसी के साथ एक दिन किसी तरह लड़की ने साहस कर पुलिस को सब बताया. वहीं अब इस मामले में उस लड़की के पिता को गिरफ्तार किया गया है.

बच्ची को देखकर जाएगी 12 साल के लड़के की हवस, बनाया शिकार

देर रात घर में घुसा और पास लेटकर डाल दिया कपड़ों में हाथ लेकिन तभी...

बीच रास्ते में प्रेमिका को लगी संभोग की तलब, नहीं माना प्रेमी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -