लड़की ने THAR से खीचा पानी-पुरी का ठेला, VIDEO शेयर आनंद महिंद्रा ने कही ये बात
लड़की ने THAR से खीचा पानी-पुरी का ठेला, VIDEO शेयर आनंद महिंद्रा ने कही ये बात
Share:

मशहूर बिजनेसमैन और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. आए दिन वो अपने 'X' हैंडल पर बेहतरीन पोस्ट करते रहते हैं. इस बार आनंद महिंद्रा ने एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसमें एक लड़की कंपनी की लोकप्रिय SUV Mahindra Thar से पानी-पुरी का ठेला खिंचते दिखाई दे रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की रेड कलर की महिंद्रा थार के पीछे पानी-पुरी का स्टॉल बांधकर खीचते हुए SUV को चला रही है. 

ठेले पर B-Tech पानी-पुरी वाली लिखा है तथा ये लड़की बहुत ही संजीदगी से कार्ट को SUV से बांधकर चला रही है. एक जगह रूकने के बाद वो SUV से पानी-पुरी के सारे सामान निकालती है तथा उसे ठेले पर सजाते हुए बोलती है कि, कोशिश करें और मेहनत करते रहें. इस वीडियो को साझा करने के बाद आनंद महिंद्रा ने पोस्ट में लिखा कि, "ऑफ-रोड वाहन किस काम के लिए होते हैं? लोगों को उन स्थानों पर जाने में मदद करें जहां वे पहले नहीं जा पाए.."

आनंद महिंद्रा आगे लिखते हैं कि, "विशेष रूप से हम चाहते हैं कि हमारी कारें लोगों को आगे बढ़ने और उनके सपनों को जीने में सहायता करें, आप जानते हैं कि मुझे यह वीडियो क्यों पसंद है..." आनंद महिंद्रा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोग बहुत पसंद कर रहे हैं, एक शख्स ने लिखा कि, ये मल्टी टास्कर है. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

पीरियड्स में महिलाऐं फॉलो करें ये डाइट, जानिए हेल्थ एक्सपर्ट की राय

डाइट में कर लें ये बदलाव, पास भी नहीं भटकेगा कैंसर

बालों में ऐसे करें जामुन की गुठली का इस्तेमाल, हो जाएंगे घने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -