लड़की ने किया इशारा तो लड़के ने अपनी कार से 5 लोगो को कुचला
लड़की ने किया इशारा तो लड़के ने अपनी कार से 5 लोगो को कुचला
Share:

गुड़गांव: हरियाणा के गुड़गांव में एक दिल दहला देने वाले हादसे के तहत एक लड़की के कहने पर एक शख्स ने अपने कार से चार छात्रों को कुचल दिया. इन सभी की ही हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है. यह घटना गुड़गांव के सोहना इलाके की है. होशियार सोहना जो की  केकेआर मंगलम यूनिवर्सिटी में बीबीए की पढ़ाई कर रहा है. उसके साथ उसके चार दोस्त अंकुर, हर्ष, उमेश भाटी और संजीत भी पढ़ते हैं. इसी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा ने दिल्ली के रहने वाले अपने एक दोस्त से इन पांचो की शिकायत की थी.

जब यह सभी छात्र यूनिवर्सिटी के सामने खड़े थे तभी इस छात्रा का दिल्ली में रहने वाला दोस्त जिसका नाम दुष्यंत है जो की वहां पर अपनी गाड़ी टाटा सफारी के साथ मौजूद था उसने छात्रा का इशारा मिलते ही इन सभी छात्रों को अपनी सफारी गाड़ी से रौंद दिया. इस घटना में अंकुर, हर्ष और संजीत को गंभीर चोटें आईं, जबकि होशियार को आरोपी दुष्यंत ने टाटा सफारी से करीब तीन सौ मीटर तक घसीटा और फिर कार लेकर वहां से फरार हो गया।

इस घटना में होशियार को गंभीर छोटे आई है. इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी लड़की व उसके दिल्ली वाले दोस्त के विरुद्ध हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -