अपने प्यार को पाना चाहती थी, लेकिन उसी ने ले ली जान
अपने प्यार को पाना चाहती थी, लेकिन उसी ने ले ली जान
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में एक लड़की को एक तरफा प्यार करना महंगा पड़ गया. जिस लड़के को वो लड़की पाना चाहती थी उसी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उस लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस एक मोबाइल फोन के जरिए आरोपी तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया.

मामला साउथ दिल्ली की गग्गल कॉलोनी का है. जहां 26 साल की लड़की सिमरन अपनी एक दोस्त के साथ रहती थी. सिमरन शादीशुदा थी लेकिन वह अपने पति से अलग होकर 2 महीने से सहेली के साथ रह रही थी. वहां रहते हुए सिमरन की दोस्ती फैजल नामक एक लड़के से हो गई थी. लेकिन महीने भर में ही सिमरन और फैजल अलग हो गए. दरअसल सिमरन को फैजल का एक दोस्त मोंटी पसंद आने लगा था. लिहाजा सिमरन ने कई बार मोंटी से दोस्ती करने की कोशिश की. लेकिन मोंटी उसे बहाने से टालता रहा. कभी वो अपनी गर्लफ्रेंड की बात कहता था तो कभी उम्र की.

दरअसल मोंटी महज 18 साल का है. जबकि सिमरन की उम्र 26 साल थी. एसीपी नुपुर प्रसाद के मुतबिक सिमरन किसी भी कीमत पर मोंटी को हासिल करना चाहती थी. सिमरन ने इसी वजह से 4 जून को मोंटी का जन्मदिन भी मनाया था. सिमरन ने उसके लिए 5 हजार रुपए भी खर्च किए थे. लेकिन जब सिमरन को लगा कि मोंटी उसकी बात नहीं मानेगा तो वह बुरी तरह से चिढ़ गई. उसने मोंटी से फोन करके कहा कि जो पैसे उसने उस पर खर्च किए वो उसे वापस कर दे.

बीती 8 जुलाई की रात मोंटी अपने दोस्त रवि और अतर के साथ सिमरन के फ्लैट पर गया. अतर नीचे कार में ही बैठा रहा. उस समय सिमरन की दोस्त भी फ्लैट में मौजूद थी. बातचीत के दौरान सिमरन और मोंटी में झगड़ा शुरु हो गया. इसी बीच रवि ने चाकू निकालकर सिमरन का गला रेत दिया. इसके बाद दोनों अतर के साथ कार में बैठ कर भाग गए. सिमरन लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ी. वारदात के समय उसकी दोस्त भी वहां से भाग गई. उसे डर था कि कहीं मोंटी और उसके साथी उसे भी ना मार दें. पुलिस जब मौके पर पहुंची तब तक सिमरन की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने सिमरन की लाश के साथ-साथ मौके से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए.

बरामद किए गए एक फोन के जरिए ही पुलिस कातिलों तक पहुंच गई. पुलिस ने मौके से जो तीन फोन बरामद किए थे. उनमें से एक फोन मोंटी का था. पुलिस को पता चला कि वारदात के समय मौके पर सिमरन की दोस्त भी मौजूद थी. पुलिस ने फौरन सिमरन की दोस्त से बात की. और उसे सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया. ताकि कातिल उसे ना मार दें. पुलिस को पता चला कि कातिलों को पनाह देने में संगम विहार के नामी बदमाश अतर का हाथ है. अतर पर कत्ल और लूट के कई केस दर्ज है.

पुलिस के मुताबिक अतर साउथ और साउथ ईस्ट दिल्ली के ज्यादातर गैंग चलाता है. इसके बाद पुलिस की टीमें अतर के पीछे लग गई. पुलिस को पता लगा कि अतर संगम विहार में प्रकाश नाम के शख्स के पास आने वाला है, जिसके बाद पुलिस ने प्रकाश के घर जाकर जाल फैला दिया. शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे अतर प्रकाश के घर पहुंचा और उसी वक्त पुलिस ने उसे धर दबोचा. पुलिस ने अतर के पास से एक बेहद सोफिस्टिकेटेड पिस्टल भी बरामद की. इसके बाद पुलिस ने अतर से पूछताछ की. बाद में उसकी निशानदेही पर मोंटी और रवि को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -