इस लड़की को सहेली के पिता से हुआ प्यार और दीवानी होकर कर लिया ऐसा काम

इश्क करने की कोई उम्र नहीं होती है... इस बात को हाल ही में एक कपल ने साबित कर दिखाया हैं. हम आपको आज अमेरिका के ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे. अमेरिका की रहने वाली 27 साल की टेलर लेहमन ने अपने से दुगनी उम्र के केरिन से शादी कर सभी को हैरान कर दिया. 

आपको बता दें केरिन की उम्र 54 साल से हैं और वो अपनी बेटी की सहेली से ही प्यार कर बैठे. जी हाँ... जिस शख्स के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी प्रेमिका उसकी बेटी की खास सहेली हैं. इस लड़की को अपनी बेस्ट फ्रेंड के पापा से प्यार करने की वजह से कई आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा हैं. लेकिन इस लड़की ने बेबाकी के साथ ये कबूल किया हैं कि 'उसने खुद के पिता की उम्र के शख्स से प्यार किया हैं.' लड़की ने आगे कहा कि 'शुरू में मुझे इस रिश्ते को लेकर झिझक होती थी लेकिन समय के साथ मैं इससे बाहर आ गई.'

आपको बता दें इस लड़की की शादी उसकी सहेली के पिता हो चुकी है. ये दोनों 5 साल तक रिलेशन में रहे और फिर उन्होंने ये तय किया कि उन्हें इस रिश्ते को एक नाम देना चाहिए. अब ये कपल हमेशा अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें करते हैं. शादी के बारे में उनका कहना है कि, 'हमारी आदतें और शौक एक दूसरे से बहुत मिलते हैं.' लड़की ने तो बेबाकी से कहा है कि, 'मुझे शुरू से ही बड़े उम्र के लड़के आकर्षित करते थे. एक बार में हमारी मुलाकात हुई थी. उस वक्त केरिन शादीशुदा थे और मैं भी एक रिश्ते में थी. केरिन काफी स्मार्ट हैं जिसकी वजह से मैं उनकी तरफ आकर्षित हुई. डिस्को-बार में हम दोनों ने एक दूसरे के साथ फ्लर्ट शुरू किया जोकि बाद में दोस्ती और फिर प्यार में तब्दील हो गया.' आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अपने पापा और सहेली के रिश्ते से केरिन की बेटी अमांडा को कोई आपत्ति भी नहीं है.

Kiss करने से हो सकती है मौत

राजस्थान में पाया जाता है चमत्कारी पत्थर, जो करता है ऐसा कमाल

यहां शेर के लिंग से बनाई जाती है दवाइयां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -