OMG !! जिससे शादी की वो तो दादाजी निकले
OMG !! जिससे शादी की वो तो दादाजी निकले
Share:

जी हां एक लड़की जिसने शादी तो कर ली लेकिन शादी के बाद उसे पता चला की उसने जिससे शादी की है वो कोई और नहीं बल्कि उसके दादा है। अमेरिका में रहने वाली 24 वर्षीय एक महिला को जब यह पता चला कि उसके 68 साल के पति उसके दादा है। यह जानने के बाद वह हैरान रह गयी। फ्लोरिडा के मियामी गोल्डन बीच में जब दम्पति च्यक्ति से जुड़े फोटो देख रहा था, इसी दौरान उन्हें इस बात का पता चला। दोनों ने तीन महीने पहले ही शादी की थी।

फ्लोरिडा सन पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार एलबम में व्यक्ति की पहली शादी से हुए बच्चे की तस्वीरे थी, जिनमे से एक महिला के पिता थे। व्यक्ति के मुताबिक पत्नी के बच्चो को लेकर अज्ञात स्थान पर चले जाने के कारण वह अपनी उस शादी के बाद पैदा हुए बच्चो से बिछड़ गया था।

व्यक्ति ने कहा है कि उन्होंने कुछ जासूसों की मदद से अपनी पहली पत्नी और बच्चो को सर्च करने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। उसने एक बार फिर शादी की और दूसरी पत्नी से भी उसके कुछ बच्चे हुए। दूसरी पत्नी से उसका तलाक हो गया, जिससे उसकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गयी। हालाँकि उसने दो साल में कई लाख की लॉटरी जीत ली।

उसके बाद उसने फिर से शादी करने का निर्णय लिया जिसमे उसने एक डेटिंग वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई। जिसमे उसकी एक लड़की से मित्रता हुई उस लड़की से उन्होंने शादी कर ली। जोकि उसकी पोती ही थी। जिसका पता उन्हें अब लगा लेकिन दोनों का रिश्ता वैसा ही है।

इस आर्टिस्ट ने दुनिया के महान लीडर्स को ये क्या बना दिया

ये तस्वीरे आपका मुड़ बदल देंगी

नहीं जानते होंगे कि क्यों लिखा होता है हेडफोन्स पर R और L

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -