भाई-बहन के इश्क में तीसरे कि एंट्री, फिर हुई मर्डर कि ऑनलाइन शॉपिंग और....?
भाई-बहन के इश्क में तीसरे कि एंट्री, फिर हुई मर्डर कि ऑनलाइन शॉपिंग और....?
Share:

मध्यप्रदेश / भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. लिव-इन रिलेशनशिप में किसी तीसरे शख्स की एंट्री से बौखलाई गर्लफ्रेंड ने अपने ही बॉयफ्रेंड को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतर दिया. हैरान करने वाली बात यह है कि लड़की अपने बॉयफ्रेंड कि बहन लगती है. इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के लिए ऑनलाइन चाकुओं का आर्डर दिया था.

इसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया. अपने आशिक को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी गर्लफ्रेंड ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, बाग सेवनिया थाना क्षेत्र के साकेत नगर में योगेश्वरी नामक युवती का अपने प्रेमी विभाष कनेरिया से किसी बात पर विवाद हो गया, इस पर उसने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले करके विभाष की हत्या कर दी. योगेश्वरी ने विभाष की हत्या के बाद तीन बार खुदकुशी की कोशिश की. उसने पहले खुद पर चाकू से हमला किया.

फिर केरोसिन डालकर खुद को जिंदा जलाने की कोशिश की और अंत में पिपलानी इलाके में कुएं में कूद गई, लेकिन पुलिस ने उसे सुरक्षित बचा लिया. खबर है कि योगेश्वरी, विभाष की चचेरी बुआ की बेटी है. दोनों रिश्ते में दूर के भाई-बहन लगते थे. दोनों पिछले 8 साल से एक-दूसरे के काफी करीब थे. योगेश्वरी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि दोनों कुछ समय के लिए साथ में भी रहते थे. विभाष के परिजनों की आपत्ति के बाद दोनों अलग-अलग रहने लगे थे.

आरोपी योगेश्वरी ने बताया, उसे पता चला कि विभाष के किसी ओर लड़की से रिश्ते है. जिसके कारण दोनों के रिश्तों में खटास शुरू हुई थी. योगेश्वरी का आरोप है कि विभाष की दूसरी गर्लफ्रेंड उसे फोन पर धमकी देती थी. इसी के बाद वह विभाष से बात करने के लिए आई थी. इस दौरान दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि योगेश्वरी ने चाकू से विभाष पर हमला कर उसकी हत्या कर दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -