गवाहों ने आरोपी की बेटी से किया गैंगरेप
गवाहों ने आरोपी की बेटी से किया गैंगरेप
Share:

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश का शाहजहांपुर जिला विगत कुछ समय से लगातार अपराध की खबरों से सुर्खियों में है. अब यहाँ एक युवती के समूहिक दुष्कर्म की खबर आई है. बताया जा रहा है कि युवती के पिता के खिलाफ गवाही देने वाले युवकों ने उसे अगवा कर गैंगरेप किया और वहीं छोड़कर भाग गए.

यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक युवती को कार से अगवा कर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया. पुलिस ने वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि मोहम्मदी खीरी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती के साथ समूहिक दुष्कर्म किया गया, जब वह 21 दिसंबर की शाम, रोजा क्षेत्र से अकेली पैदल गुज़र रही थी. वहाँ उसके पास एक कार रुकी और कार में सवार युवकों ने उसे कार के अंदर खींच लिया. फिर वह उसे आगे खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी उसे खेत में ही छोड़कर भाग गये.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लड़की ने घर पहुंचकर परिजनों को वारदात के बारे में बताया. फिर पुलिस मे तहरीर दी, जिसके आधार पर तहरीर पर शाहरुख, नसीमुद्दीन, अरुण और एक अज्ञात व्यक्ति पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. सूत्रों के मुताबिक युवती का पिता हत्या के मामले में जेल में बंद है और आरोपी युवकों ने इस हत्याकांड में गवाही दी थी. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

कानून की छात्रा से ब्लैकमेलिंग कर लूटे ढाई लाख रुपये

फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में मिले छात्र-छात्राएँ

पांच बाघ और दो तेंदुओं का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -