Video: हथिनी से पूछकर उसका दूध पीने लगी बच्ची, वजह सुनकर रो पड़ेंगे आप
Video: हथिनी से पूछकर उसका दूध पीने लगी बच्ची, वजह सुनकर रो पड़ेंगे आप
Share:

आप सभी ने हमेशा देखा होगा कि लोग गाय, बकरी, भैंस जैसे घरेलू जानवरों के दूध का सेवन करते हैं, हालाँकि इस समय हम जिस बच्ची के बारे में बताने जा रहे हैं वह हथिनी का दूध पीती है। जी हाँ, असम के गोलाघाट जिले में एक बच्ची ने एक हथिनी का दूध पिया, जिससे हर कोई एक पशु मां और एक इंसान के बच्चे के बीच प्यार की शानदार बंधन का गवाह बन गया। फिलहाल उस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वायरल हुए वीडियो में तीन साल की हर्षिता बोरा अपने घर के आंगन में हथिनी के साथ खेल रही है और उसका दूध पी रही है।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में हर्षिता हथिनी को दूध पिलाने के लिए कह रही थी और देखते ही देखते जंबो ने उसकी बात मान ली और छोटी बच्ची को अपना दूध पीने की अनुमति दी। आप देख सकते हैं जब लड़की की बड़ी बहन और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने इस घटना को देखा और लड़की का उत्साह बढ़ाया। वहीँ पड़ोसियों का कहना है कि हर्षिता हथिनी को 'बीनू' कहकर बुलाती है और अक्सर उससे खेलती नजर आती है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस घटना के वीडियो ने जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। वहीँ आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, साल 2021 में हाथियों के हमलों के कारण 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई, जबकि असम के विभिन्न जिलों में 71 हाथियों की मौत बिजली के झटके, जहर, तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने और तालाबों और खाई या बिजली गिरने सहित 'आकस्मिक' मौतों सहित विभिन्न कारणों से हुई है। ऐसे मामलों के सामने आने के बीच इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

शख्स ने पानी में पकड़ा एनाकोंडा, VIDEO देख उड़े लोगों के होश

VIDEO: सड़क पर 4 किलोमीटर तक दौड़ता रहा जलता ट्रक, ड्राइवर को नहीं हुई खबर

यमराज को मात देकर भागा युवक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -