शख्स ने पानी में पकड़ा एनाकोंडा, VIDEO देख उड़े लोगों के होश
शख्स ने पानी में पकड़ा एनाकोंडा, VIDEO देख उड़े लोगों के होश
Share:

आज तक आप सभी ने फिल्मों में एनाकोंडा को पानी में तैरते हुए जरूर देखा होगा, लेकिन उसमें तो ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि,ऐसा ही कुछ असल जीवन में हुआ है। इस समय एक वीडियो ने सोशल साइट्स पर खलबली मचाई है और इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह वीडियो एक जंगल का है। वैसे तो सांप पकड़ना सभी के बस की बात नहीं होती है लेकिन जो लोग सांप पकड़ते हैं वह कमाल होते हैं। फिलहाल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पानी में एक नाव पर खड़ा हुआ था और सांप का पीछे से पूंछ पकड़ा था। वहीँ देखने में वह विशालकाय सांप नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

अब इस समय लोग इस वीडियो को देखने के बाद इस सांप को एनाकोंडा कह रहे हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई कि यह वीडियो असली है या नहीं और यह वीडियो कहाँ का है यह भी पता नहीं चल पाया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सांप पानी में भागने की कोशिश कर रहा है। इस एनाकोंडा जैसे दिखने वाले विशालकाय सांप का वीडियो इंटरनेट पर जैसे ही वायरल हुआ, लोग हैरान रह गए। अब लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें की इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर memewalanews नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया। जी दरअसल इस वीडियो को कई लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीँ इस वीडियो को शेयर करते हुए मीम पेज ने कैप्शन में लिखा, 'कैमरे पर पकड़ा गया एनाकोंडा सांप।' वैसे इस वीडियो ने सभी के होश उड़ाए हुए हैं और कई लोग तो हैरान दिखाई दे रहे हैं।

VIDEO: सड़क पर 4 किलोमीटर तक दौड़ता रहा जलता ट्रक, ड्राइवर को नहीं हुई खबर

मंदिर की मुख्य दानपात्र में मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए कर्मचारियों के होश

एक कुर्सी ने महिला को बना दिया लखपति, खरीदी थी मात्र 500 रुपए में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -