प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली युवती अगले दिन जली हुई मिली
प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली युवती अगले दिन जली हुई मिली
Share:

वाराणसी. उत्तरप्रदेश में एक दिल दहला देने वाले हादसे के तहत वाराणसी के चोलापुर थानाक्षेत्र में सोमवार को एक युवती को गंभीर रूप से जली हुई हालत में बरामद किया गया है. पता चला है की इस युवती के परिजनों ने उसे अपने प्रेमी के साथ में आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथों पकड़ा था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि अभी इस युवती की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है व इस मामले में पुलिस गंभीरता से अपनी जांच की प्रक्रिया को दोहरा रही है.

नहियां निवासी राजेंद्र प्रसाद रविवार को अपनी पत्नी के साथ मौनी अमावस्या का स्नान करने के लिए छितमपुर गए थे। घर पर उनकी बेटी और छोटा बेटा था। पड़ोसियों ने बताया कि युवती का प्रेमी संदीप रविवार को देर रात टुटा हुआ विद्युत तार जोड़ने के बहाने घर पंहुचा। वह रात में घर में देर तक रुका था, जिसकी सुचना मिलते ही वह पड़ोसियों के साथ मौके पर पहुंचे थे। वहां दोनों आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। लड़की के चाचा ने अपने बयान में दोहराया है कि सुबह चाय बनाते समय अचानक लगी आग में वह गंभीर रूप से झुलस गई है.

इस पर युवती की चाची ने कहा कि उसका गांव में ही रहने वाले एक लड़के संदीप से प्रेम प्रसंग था तथा जो कि पुरे ही गांव में चर्चा का विषय बन गया था. हमने कई बार संदीप को उसके घर के पास से पकड़ा भी था. उसने सोमवार को स्वंय पर मिट्टी के तेल से आग लगा ली. पुलिस सच्चाई पता करने में जुटी हुई है.  

  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -