खूबसूरती पाने के लिए पानी नहीं बल्कि खून से नहाती है ये लड़की
खूबसूरती पाने के लिए पानी नहीं बल्कि खून से नहाती है ये लड़की
Share:

खूबसूरत दिखने के लिए तो लोग ना जाने कितनी ही प्रकार के तरीके अपनाते हैं. कोई इसके लिए सर्जरी का इस्तेमाल करता है तो कोई ब्यूटी प्रोडक्ट का लेकिन हम आपको आज जिस मॉडल के बारे में बता रहे हैं उसकी खूबसूरती का राज जानकर तो आप हैरान रह जाएंगे. अगर कोई आपसे खूबसूरत दिखने के लिए खून से नहाने तो कहे तो आप क्या कहेंगे? लेकिन हम आपको आज एक ऐसी ही लड़की के बारे में बता रहे हैं जो पानी नहीं बल्कि खून से नहाती है.

इस लड़की के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो कि वो खुद को जवान रखने के लिए खून से नहाती है. जी हाँ... भले ही आप सुनकर हैरान हो गए हो लेकिन ये सच हैं आइये जानते हैं आखिर कौन है वो लड़की. दरअसल, यह पूरा मामला कैलिफोर्निया का है, जहां पर एक 19 साल की मॉडल हमेशा जवान दिखने के लिए रोजाना सुअर के खून से नहाती है. जिसने भी इसके बारे में सुना वो हैरान हो गया. आपको बता दें कि इस मॉडल को एक रियलिटी’ शो में जानवरों के खून से नहाते हुए भी दिखाया गया है.

मॉडल ने इस शो के बाद खूद ही ये बताया था कि उसे बूढे होेने से काफी डर लगता है जिसके कारण वह ऐसा करती हैं क्योंकि वह हमेशा जवान और खूबसूरत दिखना चाहती है. हर कोई मॉडल की बात सुनकर चौंक गया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह मॉडल शाकाहारी है. इस मॉडल को चेहरे पर आने वाली झुर्रियों से काफी डर लगता है. इस मॉडल ने अपनी खूबसूरती के बारे में ये भी बताया है कि वह दिन में कम से कम 8 से 10 बार अपने चेहरे को धोती है. तो अगर आप में भी हिम्मत है तो आप भी कर सकते हैं.

इसलिए साँप बीन की धुन बजते ही निकल आते हैं बाहर...

इस कारण तय होते हैं डॉक्टर और वकीलों के कोट के रंग

Video : 2 किमी लम्बी ट्रेन को देखकर हर किसी की आँखें फटी के फटी रह गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -