बोल्ट के साथ तस्वीरों वाली लड़की ने कहा - शर्म से मर रही हू
बोल्ट के साथ तस्वीरों वाली लड़की ने कहा - शर्म से मर रही हू
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलिंपिक में स्वर्णिम इतिहास रचने वाले दुनिया के सबसे तेज़ धावक उसैन बोल्ट अपने खेल के बाद एक बार फिर चर्चा में गए है। हाल ही में बोल्ट की कुछ तस्वीरे बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है जिसने खेल जगत और मीडिया में खलबली मैच दी है।

रियो की एक 20 वर्षीय लड़की ने उसेन बोल्ट के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उसेन बोल्ट लड़की को बाहों में लिए हुए हैं। इन तस्वीरों के मीडिया और सुर्खियों में आ जाने के बाद अब लड़की का कहना है कि वह शर्म से मर रही है। लड़की का कहना है कि तस्वीरों को व्हाट्सऐप पर शेयर करते समय उसे अंदाजा नहीं था कि वह मशहूर धावक उसेन बोल्ट हैं। इन तस्वीरों के व्हाट्सऐप पर आ जाने के बाद दुनियाभर में यह तस्वीरों में आ गई थीं तस्वीरों में बोल्ट व्हाइट टॉप पहने इस लड़की को गले लगाते दिख रहे हैं, और खुद बोल्ट बिना कपड़ों के दिख रहे हैं।

जमैका की केसी बेनेट के साथ 2 साल से रिलेशनशिप में रह रहे बोल्ट की यह तस्वीरें व्हाट्सऐप पर आने के बाद कई वेबसाइट और सोशल मीडिया पर छा गई। अब लड़की ने इन तस्वीरों के बारे में कहा, “इन तस्वीरों को साझा करने से मेरा मकसद फेमस होना नहीं था। मुझे नहीं पता था लोग इन्हें नेगेटिव तरीके से लेंगे। अब मैं शर्म से मर रही हूं। मैं इस मसले को और नहीं उलझाना चाहती इसलिए इस बारे में कोई बात नहीं करुँगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -