उमर की दाढ़ी को लेकर सियासी घमासान, गिरिराज ने ममता से कहा-  ' 370 हटाई थी, उस्तरा नहीं '
उमर की दाढ़ी को लेकर सियासी घमासान, गिरिराज ने ममता से कहा- ' 370 हटाई थी, उस्तरा नहीं '
Share:

बेगूसराय: जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद से नजरबंद पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उमर बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। बता दें कि आमतौर पर क्लीन शेव में रहने वाले उमर का लुक तस्वीर में काफी बदला हुआ दिखाई दे रहा है।

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में भी बयानबाज़ी तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी के ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है। वहीं इस तस्वीर पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि, 'कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाया था... उस्तरा नहीं'।

दरअसल, ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को घेरते  हुए उमर अब्दुल्ला की फोटो ट्वीटर पर साझा की थी और लिखा था कि, इस फोटो को देखने के बाद मैं उमर को पहचान ही नही पाई। मुझे बेहद दुख हुआ। दुर्भाग्य से यह सब हमारे लोकतांत्रिक देश में हो रहा है। यह सब कब समाप्त होगा। ममता बनर्जी इस बयान के बाद काफी चर्चा में आ गई थी। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने ममता के बयान पर कमेंट किया- 'आपको उनकी चिंता है, बंगाल के कार्य और संस्कृति की नही।'

खालिस्तान नेता हरमीत सिंह उर्फ हैप्पी की पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या

चीन में कोरोना वायरस का कहर, अमेरिका ने अपने नागरिकों को किया अलर्ट

NCC कैडेट्स से बोले पीएम मोदी, कहा- अब टाला नहीं जाएगा, टकराया जाएगा, निपटा जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -