गिरिराज सिंह बोले- नितीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा बिहार विधानसभा चुनाव
गिरिराज सिंह बोले- नितीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा बिहार विधानसभा चुनाव
Share:

पटना: क्या बिहार में NDA (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के दो सहयोगी दल भाजपा और जदयू के बीच सब कुछ ठीक हो गया है? केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बदले रवैए से तो कुछ ऐसा ही लगता है. शनिवार को बेगुसराय से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार का अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार में दोनों पार्टियों के बीच ज़ुबानी तकरार देखते हुए स्पष्ट कर दिया था कि चुनाव नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा. शनिवार को बेगूसराय में प्रेस वालों से बातचीत के दौरान गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार का विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह फैसला लिया है, हम लोग उस फैसले के साथ हैं. जाहिर है कि बिहार में एनडीए चुनाव लड़ेगा जिसके मुखिया नीतीश कुमार हैं.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में हमने बराबर सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे. उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव भी इसी आधार पर लड़ा जाएगा. बिहार विधानसभा चुनावों में एनडीए में रहते हुए जदयू भाजपा के मुकाबले अधिक सीटों पर लड़ी थी. पिछले चुनाव में दोनों दल अलग-अलग लड़े थे. वहीं 2005 और 2010 के बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू 142 सीटों पर लड़ी थी, जबकि भाजपा 101 सीटों पर.

अवैध विदेशियों को लेकर संघ सख्त, कहा - पूरे देश में लागू हो एनआरसी

पीएम मोदी के घर जमी कला और बॉलीवुड हस्तियों की महफ़िल, महात्मा गाँधी के विचारों पर हुई चर्चा

कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमला, कहा - 370 के अलावा सब कुछ भूले

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -