कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमला, कहा - 370 के अलावा सब कुछ भूले
कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमला, कहा - 370 के अलावा सब कुछ भूले
Share:

नई दिल्लीः महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। 21 अक्टूबर को मतदान और 24 अक्टूबर को मतगणना है। चुनाव प्रचार में इस बार धारा 370 सुर्खीयों में रहा है। पीएम मोदी से लेकर हर बीजेपी नेता ने इसे सरकार की बड़ी उपलब्धि बताकर भूनाने की कोशिश की है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इसी को लेकर बीजेपी और पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस ने आर्थिक मंदी और अर्थव्यवस्था पर विभिन्न देशी-विदेशी एजेंसियों की रिपोर्ट को लेकर सरकार को निशाने पर लिया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल का कहना है कि पीएम मोदी देश के गरीबों से किए वादे भूल गए हैं उन्हें केवल अनुच्छेद 370 याद है। उन्हें अनुच्छेद 45 जो सरकार का प्राथमिक संवैधानिक कर्तव्य है याद नहीं रहता है। देश में 93 प्रतिशत बच्चों के भोजन में पौष्टिक आहार नहीं मिलता उसकी चिंता नहीं है। कांग्रेस नेता ने अर्थव्यवस्था पर एजेंसियों के आंकड़े पेश कर प्रश्न पूछा कि क्या ये भी अभिजीत बनर्जी की तरह वामपंथी सोच रखती हैं। क्या भाजपा नेता सुब्रह्मणयम स्वामी भी वामपंथी सोच के हैं।

पाकिस्तान को किसने तोड़ा तब आप कहां थे। मोदीजी को शायद ये नहीं मालूम कि हमने तो 1971 में पाकिस्तान के दो टुकड़े किए हैं। कश्मीर तो भारत का आंतरिक मामला है हमने तो पाकिस्तान का आंतरिक हिस्सा ही तोड़ दिया था। आप कहते हैं डूब मरो, हम ऐसी भाषा नहीं बोलते लेकिन किसे डूब मरना चाहिए जनता तय करेगी। सिब्बल ने साफ किया हम सावरकर समेत सभी का सम्मान करते हैं लेकिन आप जवाब दें कि आप महात्मा गांधी और सावरकर में किसे या दोनों का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा इतिहास गोडसे का भी है और गांधी का भी लेकिन हमने गांधी के इतिहास को गले लगाया है।

अमित शाह की राहुल गाँधी को चुनौती, कहा- ऐलान करें की सत्ता में आने के बाद लागु करेंगे 370

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर सीएम योगी सख्त, कहा- एक भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा

हरियाणा चुनाव से ठीक पहले मायावती को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए कैथल से प्रत्याशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -