लोकसभा चुनाव: नवादा सीट छीने जाने से नाराज़ हैं गिरिराज सिंह, कहा प्रदेश अध्यक्ष देंगे जवाब

लोकसभा चुनाव: नवादा सीट छीने जाने से नाराज़ हैं गिरिराज सिंह, कहा प्रदेश अध्यक्ष देंगे जवाब

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के घटक दलों के मध्य सीट शेयरिंग का फार्मूला लगभग तय हो चुका है. केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह की नवादा लोकसभा सीट, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के पास चली गई है. पार्टी के इस फैसले पर गिरिराज सिंह ने नाराजगी भी व्यक्त की है. उनका कहना है कि नवादा की जनता से एक लगाव सा हो गया था. मैंने यहां पांच वर्ष में अच्छा काम किया.

एयर स्ट्राइक पर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा थोड़ी देर और रुकते तो लाहौर में भी तिरंगा होता

गिरिराज सिंह ने कहा है कि केंद्र और प्रदेश सरकार के सहयोग से हमने नवादा में कार्य किया है. हमारी लोकप्रियता होती तो हमें विवश किया जाता. मैं कार्यकर्ता था, कार्यकर्ता हूं और आगे भी कार्यकर्ता ही बना रहूंगा. उन्होंने कहा है कि नवादा और बेगूसराय दोनों की आवाम से स्नेह बना रहेगा. नवादा से बेगूसराय भेजे जाने पर सिंह ने कहा है कि मेरे विरुद्ध साजिश हुई या नहीं, यह मैं नहीं जनता हूं. उन्होंने कहा है कि मैं नवादा से सांसद था, इसी कारण वहां से लड़ने का बयान दिया था.

ऑस्ट्रेलिया: कार लेकर मस्जिद के गेट में जा घुसा शख्स, नमाज़ियों को कहे अभद्र शब्द

गिरिराज सिंह ने कहा है कि पिछली बार बेगूसराय लोकसभा सीट से लड़ना चाह रहा था, किन्तु टिकट नहीं मिली. साथ ही उन्होंने कहा है कि मुझे क्यों शिफ्ट किया गया है, इसका उत्तर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ही देंगे. मैं नवादा नहीं गया था, इसलिए वहां पर क्या हुआ, मैं नहीं जनता हूं. इस दौरान उन्होंने कहा है कि नवादा में रहूं या नहीं रहूं, किन्तु नवादा सदैव मेरे दिल में रहेगा. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: 7 सीटों के प्रस्ताव पर गुस्साईं मायावती, कांग्रेस को जमकर घेरा

भाजपा कार्यालय लाया गया सीएम पर्रिकर का पार्थिव शरीर, पीएम मोदी भी पहुंचेंगे

लोकसभा चुनाव: राजनाथ सिंह का दावा, 2019 में चौंकाने वाले परिणाम लाएगी भाजपा