टल्ली होने के लिए रोजाना बीयर बार जाता है ये शराबी जिराफ

टल्ली होने के लिए रोजाना बीयर बार जाता है ये शराबी जिराफ

इस मॉर्डन ज़माने में ज्यादातर लोग बीयर पीने के शौकीन होते हैं. शादी पार्टी के मौके पर या पार्टी करने का मौका ढूंढ कर ही अक्सर लोग बीयर पीते है. लेकिन अगर कोई आपसे ये कहे कि इंसानों के साथ-साथ जानवरों को भी बीयर पीना पसंद है तो शायद आपको भी ये सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन ये सच है. हम आज आपको एक ऐसे जिराफ के बारे में बता रहे हैं जो बीयर पीने का शौकीन है.

ओणम मनाने के पीछे है ये खास वजह

इस जिराफ का नाम है पर्डी जो जोहानिसबर्ग के लॉयन पार्क में रहता है. इस जिराफ को तो बीयर पीने की ऐसी लत लग गई है कि ये हर रोज टल्ली होने के लिए पास के ही एक बार में जाता है. बीयर बार पर मौजूद लोग जिराफ को देखते ही दंग रह जाते हैं. अब तो आपके दिमाग में भी ये ही सवाल आ रहा होगा कि ये जिराफ बीयर पीने के पैसे कहा से लाता होगा? तो हम आपको बता दें दुकान के मालिक रोजाना इस जिराफ के लिए खाना और बीयर तैयार करके रखते है और इसके पीछे भी एक खास वजह है.

साल में सिर्फ एक बार खुलती है ये दुकान, वजह चौकाने वाली

दरअसल जब से इस जिराफ ने बीयर बार में आना शुरू किया है तब से ही हर रोज जिराफ को देखने के लिए लोग बड़ी संख्या में यहाँ आने लगे है. ऐसे में बार के मालिक को भी जिराफ की वजह से फायदा होने लगा है. जिराफ बार में आकर सबसे पहले वहां अपने खाने-पीने की चीज़े खोजता है. 20 फिट लम्बे इस जिराफ के आने का बीयर बार के मालिक बेसब्री से इंतजार करते है और उसके आने से पहले ही वो लोग जिराफ के लिए खाना और ड्रिंक्स तैयार रखते है. जिराफ भी तब तक इस बार से जाता नहीं है जब तक वो खाना खाकर ड्रिंक ना कर ले. सोशल मीडिया पर इस समय ये जिराफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

देख भाई देख...

कभी सोचा है रोलेक्स की घड़ी इतनी महंगी क्यों होती है

ये है भारत का दूसरा गोल्डन टेम्पल, जिसे देख हैरान रह जायेंगे

हज़ारों वॉल्ट करंट भी है इस लड़के पर बेअसर

?