प्रमोशन मांगने गई तो बॉस ने कहा- 'मुझे खुश कर दोगी तो..'
प्रमोशन मांगने गई तो बॉस ने कहा- 'मुझे खुश कर दोगी तो..'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जयपुर, राजस्थान से सामने आया है. इस मामले में सरकार के शिक्षा विभाग में एक अधिकारी द्वारा प्रमोशन के लिए महिला कर्मचारी से अस्मत मांगने का मामला सामने आया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले को प्रदेश के जालौर जिले का बताया जा रहा है जहाँ प्रमोशन के बदले अस्मत मांगने वाले जिला शिक्षा अधिकारी (प्रारंभिक) प्रेमशंकर झा और समग्र शिक्षा विभाग के अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक मोहनलाल के खिलाफ एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ व अस्मत मांगने का मुकदमा दायर करवाया गया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला कर्मचारी ने बताया कि ''जब दोनों अधिकारियों ने उससे छेड़छाड़ करनी चाही तो उसने इसका विरोध किया. विरोध किया तो उसे निलंबित कर मुख्यालय भीनमाल कर दिया. इससे परेशान महिला ने दोनों के विरुद्ध जालौर के महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.'' इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ अब महिला पुलिस थानाधिकारी ने जांच शुरू कर दी है और इस समय दोनों अधिकारी गायब हो गए. वहीं पुलिस अब दोनों की तलाश में लगी है. इस मामले में बताया गया है कि पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में महिला कर्मचारी ने बताया कि वह समग्र शिक्षा अभियान में कार्यरत है और उसका प्रमोशन काफी समय से रूका हुआ था. वहीं पिछले डेढ़ महीने से मोहनलाल और प्रेमशंकर झा मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान कर रहे थे और करीब डेढ़ महीने पहले ऑफिस के सभी कर्मचारी टूर पर थे, तब मोहनलाल ने उसे उनके ऑफिस में बुलाया और उसके बालों एवं सुंदरता की तारीफ की लेकिन जब उसने कोई जवाब नहीं दिया. तो दो दिन बाद मोहनलाल ने पुन: उनके ऑफिस में बुलाया और अंदर जाते ही उसे पकड़ लिया, इसके बाद महिला ने विरोध किया तो सॉरी कहते हुए सामने वाली कुर्सी पर बैठाकर नाराज नहीं होने का कहा. इसके बाद वह वहां से चली गई लेकिन तीन-चार दिन बाद प्रेमशंकर झा ने ऑफिस में बुलाकर और अश्लील हरकत की और एक दिन दोनों अधिकारियों ने शाम करीब साढ़े पांच बजे उसे अर्जेंट काम का कहकर कार्यालय बुलाया.

उसके बाद स्टाफ के जाने के बाद उसे पकड़ लिया और गलत हरकतें करने लगे लेकिन किसी प्रकार से दोनों के चंगुल से छुड़ाकर भागी और अपने घर आ गई. इसके बाद मोहनलाल ने उसके पास आकर कहा कि ''कल की बात को ज्यादा बढ़ाना मत, अन्यथा तुम्हारी नौकरी खतरे में पड़ जाएगी. प्रेमशंकर झा से माफी मांग लो.'' इसके बाद जब वह माफी मांगने के लिए शाम को ऑफिस में गई तो छह बजे तक इंतजार करवाया और फिर पकड़कर अश्लील हरकतें करने लगे इसके बाद झा ने महिला कर्मचारी से कहा कि ''यदि मुझे खुश कर दोगी तो तुम्हारा रुका हुआ प्रमोशन कर दूंगा.'' वहां से निकलने के बाद महिला ने थाने में मामला दर्ज करवाया.

सपा को नहीं दिया वोट, तो बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटा

गांव के बाहर इस हालत में मिला प्रेमी जोड़ा, फैली सनसनी

प्रेम प्रसंग की शंका में युवक के पिता को दी दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -