सपा को नहीं दिया वोट, तो बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटा

May 27 2019 09:20 AM
सपा को नहीं दिया वोट, तो बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटा

प्रयागराज: लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद चुनावी रंजिशों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बंगाल की हिंसा पूरे चुनाव में नज़र आई है, अमेठी में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद प्रयागराज से चुनावी रंजिश का मामला प्रकाश में आया है, जहां एक पार्टी को वोट नहीं देने को लेकर चुनावी विवाद पैदा हो गया. रविवार के दबंगों ने एक परिवार पर धावा बोल दिया, जिसमें पवन द्विवेदी, उनके बेटे मनीष द्विवेदी और कल्लू द्विवेदी जख्मी हो गए.

पीड़ित मनीष द्विवेदी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 12 मई को जिले में मतदान के दौरान रामचंद्र यादव, शिवम यादव और दिनेश यादव ने समाजवादी पार्टी (सपा) को वोट देने के लिए कहा था और ऐसा न करने पर मारपीट की धमकी दी थी. एफआईआर के अनुसार, रविवार को उक्त तीनों लोग अपने साथी जुगल किशोर और रवि शंकर यादव के साथ मिलकर पवन द्विवेदी, मनीष द्विवेदी और कल्लू द्विवेदी पर लाठी डंडे से वार किया और घर की महिलाओं के साथ भी अभद्रता की.

सोरांव थाना के निरीक्षक अरुण चतुर्वेदी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने पीड़ितों का मेडिकल करवा कर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धाराओं 147, 623, 504, 506, 452, 427 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की खोज की जा रही है.

वैश्विक बाज़ार में सोने-चांदी चमके, लेकिन भारत में गिरी कीमतें

आईपीकेएल: रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को हराया

मोटे अनाज का उत्पादन घटने से देश में महंगा हुआ पशु चारा