Share:
सिद्धू के अप्रकाशित गानों को शेयर करना गिप्पी को पड़ा भारी, मिल रही ऐसी धमकियां
सिद्धू के अप्रकाशित गानों को शेयर करना गिप्पी को पड़ा भारी, मिल रही ऐसी धमकियां

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) ने कई सुपरहिट गाने दे चुके थे, जो विश्वभर में प्रसिद्ध थे। हालांकि, 28 वर्ष की उम्र में हाल ही में उनका कत्ल कर दिया गया। सिद्धू के द्वारा गाए गए अभी कई गाने अभी भी अप्रकाशित हैं और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने कई म्यूजिक प्रोड्यूसर्स को सिद्धू के अप्रकाशित गानों को रिलीज न करने की चेतावनी भी दे चुके है।

सिंगर गिप्पी ग्रेवाल गुरुवार यानि 2 जून 2022 को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए उन म्यूजिक प्रोड्यूसर्स को कानूनी कार्रवाई करने की धमकी तक दे डाली है, जिसके बैनर तले सिद्धू ने गाने बनाए हैं, जो रिलीज नहीं हुए हैं। गिप्पी का इस बारें में बोलना है कि, जो गाने सिद्धू द्वारा कंप्लीट कर लिए गए हैं या अधूरे हैं, उन सबको सिंगर के पिता बलकौर सिंह को दिया जाए।

ट्विटर हैंडल पर एक नोट शेयर करते हुए गिप्पी ने इस बारें में बोला है कि “हम उन सभी संगीत निर्माताओं से अनुरोध करते हैं, जिनके साथ सिद्धू ने अतीत में काम कर चुके है, अपने समाप्त या अधूरे ट्रैक को रिलीज़ करने या शेयर करने से परहेज करें। अगर उनका काम लीक होता है, तो हम इसमें शामिल लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई शुरू कर देंगे। कृपया 8 जून को सिद्धू की मौत के उपरांत सारे कन्टेंट उनके पिता को सौंप दें। साथ ही, अगर उनके परिवार या दोस्तों में से कोई उनके काम के लिए उनके किसी संगीत निर्माता से संपर्क करता है, तो कृपया कुछ भी शेयर  न करें। उनके पिता ही हैं, जिन्हें सब कुछ तय करना चाहिए।”

 

सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से कर दी गई थी हत्या: 29 मई 2022 को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था। सिंगर के साथ उनके एक दोस्त भी थे, जो बुरी तरह से जख्मी हो चुके है। सिद्धू के पिता का बोलना है कि, वह उस दिन सुरक्षा गार्ड और बुलेट प्रूफ गाड़ी नहीं ले गए थे और दोस्तों संग महिंद्रा थार की सवारी पर गए हुए थे। हालांकि, अपने घर लौटते समय मानसा जिले में उनका कत्ल कर दिया गया था।

नयनतारा से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी फिल्म 'जवान'

50 दिन पूरे होने के बाद भी नहीं थम रही KGF की कमाई

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तमिलरॉकेर्स, पृथ्वीराज के बाद कमल हासन की फिल्म लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -