वार्नर के ख़राब फॉर्म पर भड़के गिलेस्पी, ऑस्ट्रेलियाई टीम को दे डाली ये नसीहत
वार्नर के ख़राब फॉर्म पर भड़के गिलेस्पी, ऑस्ट्रेलियाई टीम को दे डाली ये नसीहत
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर का बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज 2023 में बल्ला कुछ खास कमल नहीं दिखा पाया है। उन्होंने अब तक तीन टेस्ट मैचों की 6 पारियों में कुल 141 रन ही बनाए हैं, जिसमें सिर्फ एक अर्धशतक है। वॉर्नर तीसरे टेस्ट में तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए, जिसकी दोनों पारियों में वह स्टुअर्ड ब्रॉड की गेंद पर आउट हुए। ब्रॉड टेस्ट क्रिकेट में वॉर्नर को 17 बार पवेलियन का रास्ता दिखा चुके हैं। वॉर्नर की खराब फॉर्म की पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने तीखी आलोचना की है। गिलेस्पी ने सुझाव दिया कि यदि ऑस्ट्रेलियाई टीम हेडिंग्ले टेस्ट जीत में कामयाब हो जाए, तो वॉर्नर को बाहर करना देना चाहिए। इसके साथ ही गिलेस्पी ने वॉर्नर के टेस्ट करियर को लेकर भी बड़ी भविष्यवाणी की।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे तीसरे टेस्ट मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड के सामने 251 रन का टारगेट रखा है। गिलेस्पी ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर इस बात को लेकर थोड़ा असमंजस में हूं कि ऑस्ट्रेलिया को क्या करना चाहिए। मेरा एक ख्याल यह है कि यदि ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट जीतकर श्रृंखला अपने नाम कर लेता है, तो शायद उसे टीम में परिवर्तन करना चाहिए। इस प्रकार आगे बढ़ते हुए किसी और की ओर देखने का मौका मिलता है। मैं चाहूंगा कि ऑर्डर में फेरबदल करने के बजाय मैट रेनशॉ को चांस दिया जाए।

बता दें कि 36 साल के वॉर्नर ने इस साल की शुरुआत में खुलासा किया था कि वह अपने गृहनगर सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मुकाबला खेलने के बाद सबसे लंबे फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे। हालांकि, गिलेस्पी को लगता है कि वॉर्नर की वर्तमान फॉर्म के मद्देनज़र ऐसा होने की संभावना नहीं है। गिलेस्पी का मानना है कि अनुभवी ओपनिंग बैट्समैन इतने लंबे समय तक टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं रह पाएगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला दिसंबर 2023 में शुरू होगी। सीरीज का अंतिम मैच 3 जनवरी 2024 से सिडनी में शुरू होगा।

समान नागरिक संहिता पर क्या है 'कांग्रेस' का स्टैंड ? शशि थरूर ने बताया- किस बात का है डर

हिमाचल में भारी बारिश से हाहाकार, सरकार ने जारी किया स्कूल-कॉलेज बंद रखने का आदेश

मिशन 2024 में जुटी भाजपा, आज हैदराबाद में बड़ी बैठक, नड्डा करेंगे नेतृत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -