'गुम है किसी के प्यार में': विराट को पाने के लिए हर हद तोड़ देगी पाखी!

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों बड़े ट्विस्ट और टर्न के साथ आगे बढ़ रहा है। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट के चलते शो के रोमांचक मोड़ में आने की उम्मीद की जा रही है। अब आने वाले एपिसोड में आप देखने कि विराट जैसे ही सई को चव्हाण हाउस लाएगा वैसे ही हर कोई उसका गर्मजोशी से स्वागत करेगा। इस तरह से विराट और सई के लिए एक नई शुरुआत होगी जिसमें भवानी ने आखिरकार सई को चव्हाण परिवार की बहू के रूप में स्वीकार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ पाखी को अब भी उम्मीद है कि विराट उनके पास वापस आएगा। ऐसे में पाखी, विराट से बात करने के लिए उसके बेडरूम में जाने की कोशिश करती है।

हालाँकि इस दौरान भवानी, पाखी को विराट के बेडरूम में एंट्री करने से रोकती है। इस बीच जब पाखी बहाने बनाती है, तो भवानी उसे विराट और सई के निजी जीवन पर ध्यान देना बंद कर सम्राट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है। अब तक भवानी को पाखी के इरादों का पता नहीं चला है, लेकिन फिर भी वह उसे रुकने की चेतावनी देती है। वहीं पाखी उस वक्त तो भवानी की बात मान लेती है लेकिन वो विराट को वापस जीतने के लिए कोई नया ड्रामा रचने की तैयारी करती है। पाखी का यह मानना है कि विराट उसकी और सम्राट की बॉन्डिंग से नाखुश हैं। ऐसे में पाखी सम्राट के साथ भी यही बात शेयर करती है जिससे वह बहुत नाराज होता है।

वहीं सम्राट, पाखी को अपने साथ रहने का मन बनाने का आखिरी मौका देता है। इसी के साथ ही सम्राट भी पाखी को स्पष्ट करता है कि विराट और सई एक दूसरे के लिए बने हैं। इस दौरान पाखी कुछ नहीं सुनती और अब उसके मन में एक बड़ा प्लान है। जी दरअसल अब पाखी, विराट के साथ बच्चा चाहती है ताकि उसे सब कुछ मिल जाए। पाखी अब विराट को अपने जीवन में लाने के लिए कोई भी गलत कदम उठाने को तैयार है। जल्द ही पाखी सई को विराट की जिंदगी से पूरी तरह बाहर निकालने के लिए कुछ ऐसा करने वाली है जो चौकाने वाला होगा।

चौकाने वाली है इस हफ्ते की TRP लिस्ट

‘श्रीकृष्णा’ में नजर आए स्वप्निल जोशी को पूजने लगे थे लोग, जानिए पूरा किस्सा

अनुषा और राकेश लेंगे बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -