सुषमा के बाद अब गुलाम नबी आजाद ने दिया पाक PM को करारा जवाब
सुषमा के बाद अब गुलाम नबी आजाद ने दिया पाक PM को करारा जवाब
Share:

शाहजहांपुर : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी की उत्तरप्रदेश इकाई के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि पाकिस्तान कश्मीर को हथियाने का ख्वाब नहीं देखे। उन्होंने सलाह देते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से कहा है कि उनके पास देश के नाम पर जो भी बचा है वे उसी की रक्षा करें। दरअसल इन दिनों कांग्रेस उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर कैंपेनिंग करने में लगी है। इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक बस को भी कांग्रेस का ध्वज दिखाकर रवाना किया।

यात्रा उत्तरप्रदेश चुनाव पर आधारित है और इसे कांग्रेस ने 27 साल यूपी बेहाल का नाम दिया है। इस यात्रा को लेकर शाहजहांपुर पहुंचे आजाद ने संवाददाताआ सम्मेलन में एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पाने का सपना देखना भी बंद करें। पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि पाकिस्तान के शासकों ने कश्मीर को प्राप्त करने के प्रयास में पाकिस्तान को ही बांट दिया जिसके कारण बांग्लादेश बन गया लेकिन फिर भी पाकिस्तान भारत की जमीन को नहीं हथिया पाया।

पाकिस्तान के नाम पर उनके पास जो भी शेष है उसकी रक्षा की जाना चाहिए। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष द्वारा कहा गया कि नफरत के माहौल में कांग्रेस अपनी यात्रा के माध्यम से दिलों को जोड़ने पहुंची। पूर्व केंद्रीय मंत्री द्वारा कहा गया कि भाजपा ने काले धन को वापस लाने की बात कही मगर फिर भी काला धन भारत नहीं लाया जा सका है। अखिलेश सरकार राज्य में लैपटाॅप बांट रही है लेकिन वह रोजगार के प्रयास नहीं कर रही है। जितनी भी सरकारें आईं उन्होंने जनता को न्याय नहीं दिया। राजनीति में बाहुबलि बढ़ गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -