गुलाम नबी आज़ाद का दावा, कहा- भाजपा अगर 100 साल भी राज कर ले तो भी धारा 370 नहीं हटाएगी
गुलाम नबी आज़ाद का दावा, कहा- भाजपा अगर 100 साल भी राज कर ले तो भी धारा 370 नहीं हटाएगी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कई दफा कह चुकी है कि यदि वो दोबारा सत्ता में आती है तो जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटा दी जाएगी। किन्तु कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ऐसा नहीं मानते। उनका मानना है कि भाजपा अगर सौ वर्ष भी केंद्र में राज कर ले तो भी धारा 370 नहीं हटाएगी।

धारा 370 हटाने पर आक्रमक रुख अपनाते हुए आजाद ने कहा कि, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि ये लोग अगर सौ वर्ष भी राज कर लें तो भी धरा 370 नहीं हटाएंगे। क्योंकि ऐसा करने की इनका उद्देश्य ही नहीं है। इन लोगों ने ये उस समय नहीं किया जब अटल बिहारी वाजपेयी सरकार राज कर रही थी। आजाद ने कहा है कि, यह तो छोड़िए मसूद अज़हर पर चर्चा कीजिए। उसे भाजपा सरकार ने ही रिहा किया था किन्तु, इन चुनावों में यह कोई मुद्दा ही नहीं रहा। किसी ने इस पर चर्चा ही नहीं की।

गुलाम ने कहा कि जिस देश में गरीबी खत्म करने की आवश्यकता हो वहां इस तरह के मुद्दे बेकार हैं और केवल चुनाव का माहौल बनाने के लिए है। इससे पहले शुक्रवार को, आजाद ने यह कहते हुए यू-टर्न ले लिया कि अगर केंद्र में एक स्थिर सरकार की आवश्यकता है, तो उनकी पार्टी को एक अवसर दिया जाना चाहिए। किन्तु एक दिन बाद ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ एनडीए को मात देने के लिए उत्सुक है और पीएम का पद इसकी प्राथमिक चिंता में नहीं है।

बुजुर्ग नेताओं के अनुभव का लाभ लेती है कांग्रेस, भाजपा की तरह उन्हें बाहर नहीं करती - राहुल गाँधी

पीएम मोदी की PC पर ओवैसी का निशाना, कहा - वहां क्या सिर्फ दीदार के लिए गए थे

इटली ने दोहराया, LGBTI के अधिकारों के लिए हम प्रतिज्ञाबद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -