इन तस्वीरों को देख आपको यकीन हो जायेगा भूतों पर
इन तस्वीरों को देख आपको यकीन हो जायेगा भूतों पर
Share:

आजकल भूतों की खबरे बहुत सुनने में आ रही हैं। जैसे भूत है या नही। कैमरे में कैद हुआ भूत,या भूत की परछाई वगैरह वगैरह। इस बात का तो अभी तक पता नही चला की भूत वाकई में है या नही। सभी का अलग अलग मनना है इस पर। लेकिन हम तो ये मानते हैं कि हां,कहीं न कहीं भूत तो है। और शायद ये सच भी है। हालाँकि साबित तो नही हुआ लेकिन कभी कभी ऐसी चीज़े हो जाती है जिन्हें देख कर हमे यकीन करना पड़ता है।

दरअसल पिछले दिनों Paranormal Investigators ने यह दावा किया है कि उन्होंने ब्रिटेन के हॉन्टेड सोशल क्लब में एक तस्वीर को कैद किया है, जिसे देखकर ये साबित होता है कि वहां भूत है। एक जांच के दौरान यही भयानक तस्वीर कैद की गयी है। सिर्फ इतना ही नही 45 वर्षीय Mrs. Medium Yvonne Robinson कहना है कि उन्होंने भूतों से बात भी की है। जांच वाले दल के सदस्य ने ये बताया कि उन्होंने एक छाया को देखा को जो की टेबल पर चल रही थी। और साथ उन्हें भूत के होने का आभास भी हुआ। तब वहां पर टीम के साथी Ghost Hunter, Trevor Tye को भूत के पैरों के निशान दिखे, जिसकी उन्होंने तस्वीर ले ली।

Trevor Tye कहते हैं भूत के पैरों के निशान मिलना सच में हैरान कर देने वाली है। टीम का कहना है कि उन्होंने वहां की सारी लाइट्स हटा दी थी जिससे उन्हें भूत के होने का आभास हुआ। रॉबिन्सन कहते है, उन्होंने 250 से अधिक Investigations किये हैं, लेकिन उन्होंने इससे पहले कभी भूत को नहीं देखा था।

कैमरे में कैद हुई 300 साल पुरानी महिला की आत्मा

वायरल हो रही है भूतों की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -