कैमरे में कैद हुई 300 साल पुरानी महिला की आत्मा
कैमरे में कैद हुई 300 साल पुरानी महिला की आत्मा
Share:

जी हां इंग्लैंड की नेशनल हेरिटेज साइट ऑक्सबर्घ भूत को देखे जाने के बाद दहशत सी फैल गई है। इस भूत की तस्वीर उस समय सामने आई जब एक पर्यटक हेरिटेज साइट को कैमरे में कैद कर रही थी। दावा किया जा रहा है कि ये महिला 300 साल पहले डूबकर मर गई थी। 46 वर्षीय डायने बैरन सर एडमंड बेडिन्गफील्ड का घर घूम रही थीं। इस दौरान उन्होंने हेरिटेज साइट की कई तस्वीरें कैमरे में कैद की। जब घर जाकर तस्वीरों को देखा तो एक अजीब सी फिगर वाली महिला उन्हें दिखाई दी। बार-बार देखने पर उन्हें यकीन हो गया कि ये कोई भूत है।

डायने ने जब ये फोटो शेयर की तो लोगों में बहस छिड़ गई। इसके लिए उन्होंने दलील दी कि तस्वीरों से छेड़छाड़ नहीं की गई है। डायने पहली ऐसी महिला नहीं हैं जिन्होंने ऑक्सबर्घ हॉल में भूत को देखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काले कपड़े पहने ये महिला भूत बनकर इस जगह पर 300 सालों से घूम रही है।1952 में ये जगह नेशनल ट्रस्ट को दे दी गई थी। इसके बाद यहां से भूतों की कई कहानियां सुनाई देने लगीं।

पेरानोर्मल एक्सपर्ट मीडियम इयान ग्रिफिथ्स के मुताबिक, ये उसी महिला का भूत है, जो 300 साल पहले गायब हो गई थी। तस्वीर की मानें तो महिला करीब 23 साल की है और बहुत खूबसूरत है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कैमरे में दिख रही महिला 8 महीने से प्रेग्नेंट थी और इसकी हत्या की गई थी। हालांकि, महिला की शादी नहीं हुई थी।

ऐसी 10 सेल्फी जिसमे कैद हो गए भूत

वायरल हो रही है भूतों की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -