वायरल हो रही है भूतों की तस्वीरें
वायरल हो रही है भूतों की तस्वीरें
Share:

भूत भी कभी फोटो खिंचवाते है क्या ? आपके मन में यही सवाल आरहा होगा। है न, क्योंकि जब भूतो ने फोटो खिंचवाई ही नहीं तो वायरल कैसे हो गयी। लेकिन दुनिया भर में कई ऐसी जगह है जहा पर भूतो का बसेरा पाया जाता है। इस कारण से ऐसी जगहों पर जाने की हिम्मत बहुत कम ही लोग जुटा पाते हैं। ऑस्ट्रेलिया में भी ऐसा ही एक शहर है, जिसका नाम टुवुम्बा सिटी है।

आपको जानकर हैरत होगी, लेकिन बता दें कि पिछले 6 सालों में इस शहर में सबसे ज्यादा बार भूतों के साए दिखाई दिए। भूतों से जुड़ी यहां की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसे टुवुम्बा घोस्ट चेजर नाम के ग्रुप ने शेयर किया है।ये ग्रुप कर रहा है भूतों की जांच। ये ग्रुप शहर में भूतों की जांच कर रहा है और बाकायदा फेसबुक पर एक पेज भी बनाया है। इसकी फाउंडर काइली सैम्युअल्स हैं। उन्होंने बताया कि इस शहर में कई बार भूतों से सामना हुआ। यहां पर इनकी संख्या काफी ज्यादा है।

वहीं, इस इलाके के एक पैरानॉर्मल हंटर एरॉन मुलीगन ने भी इस तरह की असाधारण गतिविधियां देखने का दावा किया है। इस कस्बे में रहने वाले एरॉन स्थानीय रेलवे स्टेशन पर लाल कपड़ों वाली महिला को खोजने की कोशिश में हैं, जिसे एलिजाबेथ पर्किन्स का साया माना जाता है। उसकी मौत 1944 में ट्रेन से टक्कर में हुई थी। एरॉन का कहना है कि 1920 और उसके आस-पास के समय में बहुत से लोग ट्रेन की टक्कर में मारे गए थे। एलिजाबेथ पर्किन्स उन्हीं में से एक है। यहां पर ऐसी ही दूसरी जगह स्थानीय कब्रिस्तान है, जहां की फोटोज में ऐसे भुतहे साए दिखना बहुत आम बात है।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

सेक्स के दौरान वीर्य को जल्दी गिरने से रोकने का राम बाण उपाय

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -