ग़ाज़ीपुर नाव हादसा: गंगा में डूबे 5 बच्चों में से 4 के शव बरमाद
ग़ाज़ीपुर नाव हादसा: गंगा में डूबे 5 बच्चों में से 4 के शव बरमाद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रेवती के अंतर्गत आने वाले अठहठा गांव में बाढ़ के पानी में नाव पलटने की वजह से डूबे पांच बच्चों में से चार के शव बरामद कर लिए गए हैं। बुधवार की दोपहर को हुए इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई थी, जबकि पांच बच्चे लापता हो गए थे। शव मिलने के साथ ही मरने वालों की तादाद छह हो गई है। एक बच्चा अब भी लापता है।

बता दें कि रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अठहवा में बुधवार की दोपहर 25 लोगों से भरी एक नाव गंगा नदी की बाढ़ में पलट गई थी। हादसे के बाद कई लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई, तो कुछ लोगों को आसपास के नाविकों और मल्लाहों ने नदी से बाहर निकाला। इनमें चार को गंभीर स्थिति में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं, हादसे में 5 बच्चे लापता हो गए। गुरुवार की सुबह से ही 34वीं वाहिनी PAC और स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से डूबे बच्चों की खोजबीन शुरू की गई थी। इसमें चार के शव मिल गए हैं। 

जिन बच्चों के शव मिले हैं उनमे, सत्यम (14) पुत्र शिव शंकर गौड़, संध्या पासवान (8) पुत्री अनिल पासवान, अमित पासवान (14) पुत्र विजय शंकर पासवान, खुशी यादव (13) पुत्री दयाशंकर का नाम शामिल है। एक की तलाश की जा रही है। मौके पर SDM राजेश प्रसाद चौरसिया, तहसीलदार, CO, थाना अध्यक्ष रेवतीपुर आदि तैनात हैं।

बिना मांस 1-2 दिन जिन्दा नहीं रह सकते क्या ? जानिए हाई कोर्ट ने क्यों कही ये बात

खुशखबरी: 100 रुपए तक घटे LPG सिलेंडर के दाम

मदरसों का सर्वे कराने पर भी ओवैसी को आपत्ति, फिर दिया मुस्लिमों को भड़काने वाला बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -